Monday, September 23

नेकपा सदस्य मुकेश चौरसिया के हत्यारों के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन,एसपी गंगा पंत का पुतला फूंका!

बीरगंज।( vor desk )।पर्सा जिला के नेपाल कम्युनिष्ट पार्टी
(नेकपा )के सदस्य मुकेश चौरसिया की मौत की घटना के बारे में शिकायत दर्ज करने की मांग को लेकर मंगलवार को पांचवें दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी रहा ।

बता दे कि नेकपा बिंदवासिनी गांव के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान दो पक्षों के बीच झड़प में घायल मुकेश चौरसिया का इलाज के दौरान हुए मौतको लेकर न्याय दिलाने की मांग को लेकर लगातार पांच दिनों से प्रदर्शन चल रहा है।

इस दौरान मृत आत्मा की शांति के लिए 5 मिनट का मौन रखा गया।पुलिस के खिलाफ जम कर विरोध- प्रदर्शन हुआ और पर्सा पुलिस प्रमुख गंगा पंत का पुतला फूंका गया।


इस दौरान सैकड़ों लोगों की मौजूदगी में ‘हमारा मामला दर्ज करो, हत्यारे, बेकार प्रशासन, एसपी के खिलाफ कार्रवाई करो, हमारा आंदोलन जारी है’ जैसे नारे लगाते हुए प्रदर्शन किया गया।”
विरोध प्रदर्शन में जिला प्रभारी राम चंद्र साह, नेकपा (माओवादी) नेता छोटेलाल यादव, रहबर अंसारी, बाल गोपाल थापा, बालेश्वर थारू, मनोज चौधरी, अरुण यादव, मालती कुशवाहा और अन्य लोग उपस्थित थे।


प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए, वक्ताओं ने चेतावनी दी कि अगर पुलिस ने आवेदन को पंजीकृत नहीं किया तो देश भर में आंदोलन तेज होगा।अनेरास्ववियूका केंद्रीय सदस्य शिवम साह ने इस दौरान आरोप लगाया कि एसपी गंगा पन्त आरोपियों को बचाने में जुटी है।इसे बर्दाश्त नही किया जाएगा।

(रिपोर्ट:गणेश शंकर )।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!