Wednesday, May 8

रक्सौल-आदापुर में पुलिस और एसएसबी के अभियान में स्मैक,चरस,गांजा ,आर्म्स बरामद, 7धराए!

घर से छापेमारी कर स्मैक और चरस के साथ एक गिरफ्तार

रक्सौल।(vor desk)। सीमावर्ती रक्सौल में मादक पदार्थ के तस्करी और कारोबार का धंधा तेज हो गया है।इसी बीच पुलिस और एसएसबी के अभियान में बड़ी सफलता मिली है।

रक्सौल पुलिस टीम ने शहर के मौजे वार्ड नंबर 15 से 50ग्राम स्मैक और 500ग्राम चरस के साथ के मौजे निवासी रघुनाथ महतो के पुत्र रामचंद्र महतो उर्फ छोटू को उसके घर पर छापेमारी कर गिरफ्तार किया है।उसके पास से स्मैक का 89 पुड़िया,बियर एक पीस स्टेपलर एक पीस और उसमे प्रयोग होने वाले पिन सात पैकेट पीस, मोबाइल दो पीस बरामद किया गया।गिरफ्तार युवक को अग्रतर करवाई करते हुए मोतिहारी स्थित न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।इसकी पुष्टि रक्सौल के डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने की है।

रक्सौल में साढ़े तीन किलो गांजा के साथ एसएसबी ने दो लोगों किया को गिरफ्तार

रक्सौल,एक संवाददाता।रक्सौल। शहर के बैंक रोड से एस एस बी टीम ने छापेमारी कर साढ़े तीन किलो गांजा के साथ एक तस्कर को दबोचा है। एसएसबी 47 वीं बटालियन पंटोका के असिस्टेंट कमांडेंट गुलाब चौधरी ने बताया कि नेपाल के वीरगंज से उक्त गांजा को तस्करी कर लाया गया था।गुप्त सूचना पर रक्सौल के बैंक रोड में युवक को गिरफ्तार कर रक्सौल थाना को सौंप दिया गया।गिरफ्तार युवक की पहचान नेपाल के परसा जिला के मुसहरवा निवासी सोनू कुमार और आश्रम रोड रक्सौल निवासी आजाद खां के रुप में किया गया है।इस धंधा में और कौन कौन लोग शामिल है।इन सभी बिंदुओं पर अनुसंधान जारी है।

आदापुर में 90किलो गांजा के साथ तीन धराएं

आदापुर।एसएसबी 71वीं वाहिनी बेलदरवा मठ के बाहरी सीमा चौकी के जवानों ने गुप्त सूचना के आधार पर कारवाई करते हुए 90 किलो गांजा के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है
इसकी जानकारी देते एसएसबी सहायक कमांडेट विश्वास के.एम ने बताया कि गुप्त सूचना पर टीम ने भारत नेपाल सीमा के पिलर संख्या 385/3 से लगभग 600 मीटर भारतीय गांव लहराटोला के पास लगभग 90 किलो गांजा के 6 पॉलीथीन पैकेट 03 मोबाइल के साथ तीन तस्करो को गिरफ्तार किया गया। तीनो नेपाल से गांजा लेकर भारतीय सीमा में प्रवेश कर रहे थे।

पकड़े गए तस्करों में सिसवा अजगरी थाना बंजरिया निवासी 40 वर्षीय मोहम्मद मुस्लिम, सिसवा अजगरी थाना बंजरिया निवासी हरिमोहन कुमार, सिसवा थाना बंजरिया निवासी मायालाल कुमार जिला पूर्वी चंपारण के रूप में हुई है।जब्त गांजा को अग्रतर करवाई करते हुए आदापुर थाना को सौंप दिया गया है।

छापेमारी टीम में सहायक कमांडेट विश्वास के.एम,पार्टी कमांडर गौतम अधिकारी,एएसआई जीडी राजा रामासामी सीटी जीडी अमित कुमार पांडे,गुरबेज सिंह व बिहार पुलिस के रामाधार साह व रियाज अहमद शामिल थे।

नकरदेई में 500ग्राम चरस और आर्म्स के साथ एक गिरफ्तार

रक्सौल।आदापुर प्रखंड के नकरदेई पुलिस ने एक अभियान के दौरान सिरिसिया माल स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास से एक युवक को चरस और आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया है।पकड़े गए युवक की पहचान नकरदेई निवासी कुशवाहा के रूप में हुई है।उसके पास से 500ग्राम चरस,एक देशी कट्टा,एक कारतूस,एक मोबाइल और दो लाख चालीस हजार रुपए नेपाली मुद्रा बरामद किया गया है।

आर्म्स के साथ पश्चिम चंपारण का युवक गिरफ्तार

रक्सौल। रक्सौल और भेलाही पुलिस ने भेलाही कंगली चेक पोस्ट स्थित धुतहा नदी पुल से पश्चिम चंपारण के गोपाल पुर के भगत पासवान को आर्म्स के साथ गिरफ्तार किया है।डीएसपी धीरेंद्र कुमार ने बताया कि युवक के पास से एक देशी पिस्टल,चार कारतूस ,एक मोबाइल और एक बाइक बरामद हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!