Sunday, September 22

दीपावली व छठ पर ‘पूमा’ व ‘मुफ़्ती’ के ड्यूल ब्रांड स्टोर ने मचाया धूम, पूमा में 20 प्रतिशत की छूट!

ADVERTISMENT

मुफ़्ती ब्रांड के 9999 रुपये के मेंस वेयर की खरीद पर उपहार में मिल रहा 4499 रुपये का ट्रॉली बैग

रक्सौल।( vor desk )।फेस्टिवल सीजन में फैशन की दुनियां में अपने अलग अंदाज से तहलका मचाने वाले इंटरनेशनल ब्रांड ‘पूमा ‘व ‘मुफ़्ती’ के परिधानो पर ऑफर की वर्षात शुरू है। रक्सौल मेन रोड में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य शाखा के बगल में अवस्थित इस शो रूम में मेंस वेयर पर छूट दी जा रही है। ‘एक्सलूसिव मुफ़्ती एन्ड पूमा ड्यूल ब्रांड स्टोर’ में पूमा के एक साथ दो परिधान की खरीद पर 20 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।बताया गया है कि कम से कम 2999 की खरीदगी पर इस बार फ्लैट 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

इसी तरह ‘मुफ़्ती’ ब्रांड के मेंस वियर की खरीददारी पर ऑफर है।मुफ़्ती की ओर से 9999 की खरीदारी पर उपहार स्वरूप कुल 4499 की ट्रॉली बैग गिफ्ट दिया जा रहा है। इस बार दीपावली व छठ पर्व पर लगातार ऑफर दी जा रही है।

इस बाबत प्रेस वार्ता में सागर फैशन के संचालक आकाश कुमार व सागर कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि पूमा व मुफ़्ती अन्तरष्ट्रीय ब्रांड हैं।जिसका शो रूम रक्सौल में धूम मचा रहा है।इसमे पूमा का ट्रैक सूट,फुट वियर व स्पोर्ट्स कलेक्शन ,वुलेन आइटम आदि उपलब्ध है।जबकि,मुफ़्ती का शर्ट, टी शर्ट,जीन्स ,ब्लेजर,जैकेट आदि मेंसवेयर उपलब्ध होगा।उन्होंने बताया कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर के शहर रक्सौल में अंर्तराष्ट्रीय स्तर के ब्रांड शो रूम से अलग पहचान मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!