Sunday, September 22

एनडीए कार्यकर्ताओं द्वारा सत्याग्रहियों के साथ दुर्व्यवहार दुर्भाग्यपूर्ण व निंदनीय:रामबाबू यादव!


रक्सौल।(vor desk)।कांग्रेस नेता व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी रामबाबू यादव के नेतृत्व में बुधवार को शहर के लक्ष्मीपुर में एक बैठक आयोजित की गई। बैठक में श्री यादव ने कहा कि एनडीए सरकार द्वारा लोगों को गुमराह किया जा रहा है। रक्सौल के विकास के नाम पर खिलवाड़ किया जा रहा है। कभी अनुच्छेद 370 तो कभी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत के नाम पर गुमराह किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मैं रक्सौल के आम लोगों से और बुद्धिजीवी लोगों से पूछना चाहता हूं कि क्या 370 और अध्यक्ष के स्वागत को ही रक्सौल का विकास समझा जाए! उन्होंने कहा कि जो लोग घोड़ासहन नहर सड़क की बदहाली व उपेक्षा तथा सीतामढी रक्सौल नरकटियागंज रेल खण्ड में रेल सुविधा को ले कर चंपारण सत्याग्रह पदयात्रा पर थे उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया।उन्होंने सांसद पर निशाना साधते हुए कहा उनकी उपस्थिति में एनडीए के कार्यकर्ताओं द्वारा शांतिपूर्ण सत्याग्रह कर रहे लोगों के साथ की गई यह घटना बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय है।
उन्होंने कहा कि रक्सौल और मोतिहारी सड़क भी जर्जर हो चुकी है। बिहार सरकार द्वारा जमीन संबंधित निबंधन बिल लागू किया जा रहा है। इससे आम लोगों को बहुत ही परेशानी है। इसको वापस लिया जाना चाहिए ।
श्री यादव ने कहा कि किसानों का कोई सुनने वाला नही कभी जय जवान जय किसान का नारा देने वाला देश आज किसानों को भूल चुका है। किसानों को न समय पर पानी न खाद और न बीज मिल रही है।
कांग्रेस नेता रामबाबु यादव ने एक प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से पूछा कि सरकार क्या चाह रही है? उन्होंने कहा कि नेपाल में राजतंत्र था तो भी इतनी तानाशाही नहीं थी। इस मौके पर जाप पार्टी के नेता कृष्णा प्रसाद गुप्ता, संजय पांडे, ओम प्रकाश गुप्ता, राजद के प्रखंड अध्यक्ष अनिल यादव, आनंद सर्राफ, मोहम्मद जाहिर अहमद, मोहम्मद एहसान उल हक ,मोहम्मद नौशाद आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!