Monday, September 23

सरदार पटेल व इंदिरा गांधी की राह पर चल कर ही होगा देश का भला:राम बाबू यादव

पूर्व पीएम इंदिरा गाँधी व लौह पुरुष स्व. पटेल को किया गया नमन

रक्सौल।(vor desk) ।आयरन लेडी के नाम से मशहूर पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की शहादत दिवस व भारत के लौह पुरूष के नाम से मशहूर पूर्व उप प्रधानमंत्री व गृह मंत्री सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती मनाई गई। कांग्रेस नेता सह पूर्व प्रत्याशी रामबाबू यादव ने शहर के लक्ष्मीपुर स्थित कार्यालय परिसर में उनके तैल्य चित्र पर माल्यार्पण करते हुए कोटि-कोटि नमन किया।
उन्होंने इस मौके पर कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की शहादत व्यर्थ नही जाएगी।दुनियां में उनका सम्मान था,वे जो कहती थी उसे कर दिखाती थीं।पाक जब भारत से टकराया,तो,बांग्लादेश के निर्माण के जरिये उसे सबक दिया।

वहीं, आधुनिक भारत के निर्माता प्रखर राष्ट्रवादी दृष्टा तथा भारत रत्न लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर उन्हें कोटि-कोटि नमन करते हुए श्री यादव ने कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल की मार्गदर्शन पर चलने का सभी युवाओं को जरूरत है। आज जात-पात और धर्म के नाम पर जितने भी भाजपा के लोग है, वह शासन कर रहे हैं। यह देश के लिए घातक साबित होगा।देश को बांटने व नफरत फैलाने वालों को इन महापुरुषों से सबक लेने की जरूरत है।
भारत देश में सभी धर्मों के लोग का अधिकार है। मौके पर अवधेश कुमार यादव, मो.असलम, शान अली, शनवर हुसैन, महिंदर यादव, रामायण भारती, मोहम्मद वकील, चंद्रेश्वर पंड़ित व उमेश कुमार चौरसिया आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!