Sunday, September 22

ग्राम स्वराज का सपना सच करने को आगे आएं पंचायत के नवनिर्वाचित जन प्रतिनिधि : रामबाबू यादव

रक्सौल।(vor desk) आदापुर प्रखण्ड के नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों को कांग्रेस के पूर्व प्रत्याशी रामबाबु यादव ने रक्सौल के लक्ष्मीपुर स्थित आवास पर फूल माला पहनाने के साथ मिठाई खिला कर बधाई व शुभकामनाएं दी। उक्त अवसर पर उन्होंने कहा कि जनता ने आप सब को ताज पहनाया है। आप सब जनता के बीच रह कर विकास करें। आम जनता की सुख दुःख में उनका सहयोग करें। उन के साथ खड़ा रहे।

उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में सबसे खूबसूरत पल वह होता है जब जनता के वोट से जनप्रतिनिधि चुनाव जीत कर आते है।

श्री यादव ने यह भी कहा कि आज जो योजना चल रही है, अधिकांश योजना पंचायत के माध्यम से चल रही हैं और पंचायत से जो भी प्रतिनिधि जीते है आप सब अपने अपने क्षेत्र में अपने पॉवर के हिसाब से जनता का सहयोग करें। आम जनता ने आप सब को बहुत आशा और उम्मीद के साथ जिताया है,ऐसे में आम अवाम का भरोसा कायम रखें।

उन्होंने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायती राज के नव निर्वाचित प्रतिनिधि ही ग्राम स्वराज का सपना सच कर सकते हैं।इस अवसर पर मुखिया मोहमद बच्चू, मुखिया मोहमद शफी आलम, जिला परिषद सदस्य पति रमेश सिंह, मुखिया राम एकबाल यादव, मुखिया पन्नालाल शाह, मुखिया अनवर आलम, मुखिया मुकेश आलम, पंचायत समिति सदस्य मोहमद नशीम, सायफुल्लाह, सरोज यादव, पूर्व प्रमुख असलम साहेब, पूर्व मुखिया अनिल दुबे, अरविंद प्रसाद, महेंद्र यादव, राजद प्रखंड अध्यक्ष मुबारक अंसारी व बृजभूषण पांडे आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!