Monday, October 7

युवा जद यू ने मोतिहारी -रक्सौल के बीच पैसेंजर व इंटरसिटी ट्रेन परिचालन की मांग को ले कर सौंपा ज्ञापन!

रक्सौल।( vor desk )।युवा जदयू ने सीमाई रक्सौल शहर के तमाम स्नातक छात्र-छात्राओं की परेशानियों के हल के लिए सुचारू रूप से ट्रेन चालू कराने की मांग की है।स्नातक प्रथम खण्ड की परीक्षा के लिए ट्रेनों को बन्द रहने से काफी परेशानी है।क्योंकि, मोतिहारी आवागमन में बेवजह परेशानी होनी तय है।

इसको ले कर युवा जदयू की एक टीम ने रक्सौल स्टेशन के अधीक्षक अनिल कुमार सिंह और डीसीआइ संजय कुमार को एक ज्ञापन सौंप कर ट्रेनों को पूर्ववत चलाने की मांग की। इसकी प्रति डीआरएम को भी भेजी गई है।युवा जदयू के प्रतिनिधि मंडल में सुशील रौनियार, विशाल कुशवाहा, एकलव्य राज, राजा कुमार कुशाल कुशवाहा शामिल थे।
जिसमें कहा गया है कि रक्सौल से मोतिहारी जाने वाली पैसेंजर व इंटरसिटी ट्रेन अभी बंद है और उसके कारण बहुत सारी परेशानी झेलनी पड़ती है। और विद्यार्थियों का परीक्षा आने वाला है ।जिसके कारण विद्यार्थियों को बहुत सारी परेशानियां झेलनी पड़ेगी। आमतौर पर लोगों को भी बहुत सारी परेशानियां हो रही है। रक्सौल से मोतिहारी के तरफ जाने वाली एक भी ट्रेन नहीं होने से यात्रियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है ।मजबूरी में एकमात्र सहारा बस से यात्रा करना पड़ता है ।एक मात्र साधन होने के चलते बस वाले मुंह मांगी रकम वसूल करते हैं ।अब 1 अक्टूबर से स्नातक पार्ट वन की परीक्षा भी शुरू होने वाली है ।जिसमें रक्सौल ,रामगढ़वा, आदापुर , सुगौली प्रखंड क्षेत्र के काफी संख्या में छात्र मोतिहारी परीक्षा देने जाएंगे। आगे भी परीक्षा होने वाले हैं। जिससे विद्यार्थी बहुत ज्यादा चिंतित है ।अगर 1 अक्टूबर से ट्रेन नहीं चली तो छात्रों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ेगा। वहीं दूसरी और व्यवहार न्यायालय ,सदर अस्पताल जैसे अन्य कोई जरूरी कार्यों के लिए लोग मोतिहारी जाना आना पड़ता है।मांग की गई कि इस समस्या का समाधान जल्द से जल्द किया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!