Tuesday, October 8

भाजपा अतिपिछड़ा मोर्चा कार्य समिति की बैठक आयोजित,संगठन के मजबूती पर दिया गया बल

रक्सौल।(vor desk )।संगठन जिला रक्सौल स्तरीय भाजपा अतिपिछड़ा मोर्चा कार्यकर्ताओं की जिलाकार्य समिति की बैठक शुक्रवार को स्थानीय भाजपा कार्यलय में सम्पन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष धर्मराज साह एवं संचालन नगर मंत्री कमलेश कुमार ने किया। उक्त बैठक में संगठन को धारदार और मजबूत बनाए जाने के मुद्दे पर कार्यकताओं से विचार-विमर्श किया गया। साथ ही कोरोना वैक्सीनेशन को सफल बनाने पर भी बल दिया गया। बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल अतिपिछड़ा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री कैप्टन कमलेश साहनी ने कहा कि राष्ट्रवाद और विकास पार्टी की पहली प्राथमिकता है।भाजपा मुख्यतः कार्यकर्ताओं की पार्टी है।उन्होंने आगामी पंचायत चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं को एकजुट होने पर जोर दिया। पंचायत चुनाव में जिला परिषद सदस्य को पार्टी द्वारा समर्थित प्रत्याशी को चुनाव में मदद करने की बात कही। वही कार्यकर्ताओं से केंद्र सरकार के विभिन्न योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का संकल्प लिया गया।और उन्होंने यह कहा आने वाले 15 अगस्त को सभी बूथों पर मोर्चा के कार्यकर्ताओं के द्वारा झण्डोंतोलन करना है ।बैठक को संबोधित करने वालो में मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विरचंद्र प्रसाद,ने कहा कि आने वाले समय ओबीसी का ही है इसलिए आप सभी संगठन को मजबूत करने के लिए एकजुट हो कर काम करें।
वहीं, व्यापार प्रकोष्ठ के आईटी सेल के प्रदेश प्रभारी राजकुमार गुप्ता ने कहा कि देश मे भाजपा ही एक ऐसी पार्टी जो समाज के सभी वर्गों लेकर चलती है ।देश के आजादी के बाद पहली 27 पिछड़ों समाज के लोगो को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया।
जबकि, सांसद प्रतिनिधी राजकिशोर राय उर्फ भगत जी ने कहा कि बिहार का पहला संगठन जिला रक्सौल होगा, जो पीएम नरेंद्र मोदी के सभी योजना को घर घर तक पहुचायेगा। यह हमारे लिए गर्व की बात है। समापन के मौके पर धन्यवाद ज्ञापन नगर अध्यक्ष कन्हैया सर्राफ ने किया।इस दौरान मंडल अध्यक्ष भोला साह,कमलेश कुमार,महामंत्री मुन्ना कुमार,रंजन कुमार गुप्ता,संतोष कुमार,कृष्ण कुमार चौरसिया,हरेराम सह,सनोज कुमार महतो ,अवधेश कुमार सहनी,जय प्रकाश साह, जयनरायन महतो,समेत दर्जनों भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!