Thursday, October 17

रक्सौल में कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का मनाया गया 51 वां जन्मदिवस

रक्सौल।( vor desk )।शहर के लक्ष्मीपुर स्थित कांग्रेस कार्यालय में कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का 51 वां जन्म दिवस मनाया गया।

महागठबंधन के पूर्व प्रत्याशी रामबाबू यादव के द्वारा जन्म दिवस के अवसर पर गरीबों के बीच मास्क ,राशन सामग्री, एवं छोटे-छोटे बच्चों के बीच बिस्कुट का वितरण किया गया।
इस अवसर पर श्री यादव ने कहा कि हमारे नेता राहुल गांधी गरीबों मजलूमों की आवाज हैं। उनका 51 वां जन्मदिवस सादगी के बीच मना रहे हैं। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि हम सभी कांग्रेसियों का उम्र भी उन्हें लग जाएं। जिस तरह से उन्होंने अपने दूरदर्शी सोच से सरकार को समय-समय पर आगाह किया वह यकीनन काबिले तारीफ है ।हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि राहुल गांधी जी हम सभी कांग्रेस के सदस्यों को मार्गदर्शन करते रहें और लंबी आयु तक जीवित रहे।क्योंकि विपरीत हालात से जूझ रहे देश को मजबूत विपक्ष व उनके नेतृत्त्व की जरूरत है।इस अवसर पर नगर अध्यक्ष दीपक गुप्ता के साथ रामनारायण भारती प्रधुम्न महतो, मो.आरिफ, चंदेश्वर पंडित, अवधेश यादव, मो.सोरी, मो. लड्डू आदि सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!