Saturday, September 21

दो नेपाली युवतियों का शव रक्सौल के कनना रेल गुमटी के पास से बरामद,मामले की उलझी गुत्थी!

मौके से मिला टूटा मोबाइल, कॉलेज का आइडी कार्ड,परिजनो से रक्सौल पुलिस ने किया संर्पक

आत्महत्या के कारणो की पुलिस जांच शुरू,वीरगंज के बीपीसी कॉलेज मे पढ़ती थी छात्राएं

रक्सौल।(vor desk )। रक्सौल-सुगौली रेलखंड के कनना रेल फाटक से करीब एक किलोमिटर की दूरी पर नेपाल की दो युवतियों ने सत्याग्रह ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली। घटना सुबह के करीब 8:45 बजे की बतायी गई है। सूत्रों का कहना है कि रक्सौल से दिल्ली जानेवाली 15273 नंबर की सत्याग्रह एक्सप्रेस के नीचे आकर उक्त दोनो युवतियों ने आत्महत्या की है। घटना की सूचना के बाद रेल सुरक्षा बल, राजकिय रेल पुलिस रक्सौल व रक्सौल टाउन थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई।मामले की गहन छानबीन जारी है।घटनास्थल से पुलिस को लड़कियों के शव के साथ-साथ टूटा हुआ मोबाइल फोन, बीरगंज पब्लिक कॉलेज का आइडी कार्ड बरामद किया गया है।आइडी कार्ड के आधार पर युवतियों की पहचान नेपाल के पर्सा जिला कलिकामाई गांवपालिका के वार्ड नंबर 2 भेड़िहारी गांव निवासी राजेश्वर साह कलवार की पुत्री निभा कुमारी गुप्ता व उसी गांवपालिका के वार्ड नंबर 3 हरिहरपुर वीरता निवासी हरिकिशोर चौरसिया की 17 वर्षीय पुत्री किरण चौरसिया के रूप में हुई है। पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि दोनो युवतियों ने आत्महत्या की है लेकिन आत्महत्या किन कारणो से की है, इसका खुलासा अभी होना बाकी है। आइडी कार्ड पर मिले नंबर के आधार पर निभा के परिजन से संर्पक किया गया है, लेकिन समाचार लिखे जाने तक उसके परिजन घटनास्थल पर नहीं पहुंच सके थे।चर्चा के मुताबिक वे पोस्टमार्टम से शव लेने मोतिहारी पहुच गए।जबकि,शव अभी भी थाना परिसर में ही रखा हुआ है।जो सुबह मोतिहारी भेजा जाएगा।इंस्पेक्टर अजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने शव को अभिरक्षा में ले लिया है।हम अभिभावको के आने का इंतजार कर रहे है। शाम हो जाने के कारण शव का रविवार को पोस्टमार्टम होना संभव नहीं है। शव को रक्सौल थाना में रखा गया है। अभिभावको के आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।
अधिकारियों ने की जांच
घटना की जानकारी के बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (डीएसपी) संजय कुमार झा ने भी मौके पर पहुंच घटना की जांच किया। इस दौरान रेलवे सुरक्षा बल के इंस्पेक्टर राज कुमार ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर स्थिती का जायजा लिया। हालांकि सभी मृतक युवतियों के परिजनो के आने का इंतजार कर रहे है।
रानीघाट में रह कर पढ़ती थी छात्राएं:
दोनो युवतियां वीरगंज के बीपीसी कॉलेज में वर्ग 11 की छात्रा थी। दोनो घर से अलग होकर वीरगंज के रानीघाट में रहकर पढ़ाई करती थी। निभा के पिता राजकिशोर साह ने दूरभाष पर बताया कि कल ही उनकी बात उनके बेटी से हुयी थी तो उसने टूयशन फि भेजने की बात कहीं थी। इधर, सुत्रो से मिली जानकारी के अनुसार किरण चौरसिया नामक युवती का लगभग 10 दिन पहले छेका हुआ था। किरण चौरसिया का जिस लड़के के साथ छेका हुआ था, वह रेलवे में काम करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!