Saturday, September 21

पीएम की अपील पर विधायक डॉ0 शमीम समेत राजद नेताओं ने जलाई लालटेन, कोरोना को भगाने का लिया संकल्प!

लालटेन देते डॉ0 शमीम

रक्सौल।( vor desk )।रविवार की रात 9 बजे 9 मिनट के लिये घरों की बत्ती बंद करने की पीएम मोदी की अपील को जनता ने सर आंखों पर लिया. इस दौरान राजद नेताओं ने भी पीएम मोदी की अपील मानी. रक्सौल अनुमण्डल के नरकटिया विधानसभा के राजद विधायक डॉ शमीम अहमद ने लालटेन जलाई।और जलता हुआ लालटेन कार्यकर्ताओं को थमाया।

उन्होंने कहा कि कोरोना एक अंतर्राष्ट्रीय आपदा है, इस समय सारे मतभेदों को भुलाकर माननीय प्रधानमंत्री के आह्वान पर नैतिक समर्थन देते हुए हमने रात 9 बजे रौशनी जलाकर राष्ट्रीय एकता का परिचय देते हुए कोरोना से लड़ने में एकजुटता दिखाई व विश्व महामारी कोरोना के खात्मे की दुआ मांगी।

इधर,राजद के रक्सौल विधानसभा प्रभारी एकबाल यादव ,राजद पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश महा सचिव फ़ख्रुदीन आलम , युवा राजद प्रखण्ड अध्यक्ष सैफुल आजम ने तेजस्वी यादव के आह्वान पर लॉलटेन जलाकर कोरोना को भगाने का संकल्प लिया.

राजद नेताओं ने कहा कि जहां सभी लोग पीएम नरेंद्र मोदी के आह्वान पर मोमबती और दीप जला रहे हैं ।

वहीं, राष्ट्रीय जनता दल भी पीएम की मुहिम को सपोर्ट करता है. इसलिये बिहार में राजद कार्यकर्ताओं ने लालटेन जलाकर कोरोना को भगाने का संकल्प लिया. इतना ही नहीं कई कार्यकर्ताओं ने अपने सर पर लालटेन रखकर पंचायतों में घूम-घूमकर शंख भी बजाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!