Sunday, September 22

आदापुर में नेवी मर्चेंट ऑफिसर के घर से लॉक डाउन के दौरान 17 लाख की चोरी ,मचा हड़कंम्प!

आदापुर।( vor desk)।लॉक डाउन के बीच पुलिस सक्रियता के बावजूद चोर गिरोह ने 17 लाख की सम्पति उड़ा ली।मामला आदापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कनुनिया गांव की है।अज्ञात चोरों के समूह ने आभूषण वस्त्र,नकदी सहित करीब सत्रह लाख रुपये की सम्पति चोरी कर ली है।

मिली जानकारी के मुताबिक,चोर गिरोह ने लॉक डाउन के दौरान मोतिहारी फंसे मर्चेंट नेवी में कार्यरत चीफ ऑफिसर के घर के मेन गेट को काट कर इस भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। चोरी की इस वारदात की सूचना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

घटना को ले कर पीड़ित योगेंद्र गिरी ने स्थानीय पुलिस को आवेदन पत्र देकर खुलासा किया है कि वे गत 20 मार्च को अपने मोतिहारी स्थित घर पर होली में आये।फिर अपने पुत्र से मिलने गए थे।वहां से 25 मार्च को वापस घर आना था।इसी दरम्यान कोरोना वायरस से बचाव को लेकर लॉक डाउन घोषित कर दिया गया।जिसकी वजह से वे वापस घर नही लौट सके।मंगलवार की सुबह पड़ोसी एक महिला जब इनके घर के अहाते में स्थित मंदिर में पूजा करने गयी तो इसकी भनक लगी।उसने देखा कि उनके घर का ताला टूटा हुआ है।

इस घटना की तत्क्षण सूचना परिजनों को मिली।फलतः जब वे अपने कनुनिया गांव स्थित घर पर पहुंचे तो देखा कि मकान के गेट का ताला काटकर घरों में रखे सभी कीमती सामान टीवी,बर्तन,कपड़ें सहित अलमीरा तोड़कर उसमें रखे करीब दस लाख रुपये मूल्य के जेवरात, एक हजार के अमेरिकी डॉलर व छह लाख रुपये नकद राशि की चोरी कर ली गयी है।इस भीषण चोरी की घटना से पूरा परिवार सदमें में है।लॉक डाउन की वजह से उन्हें काफी क्षति का सामना करना पड़ा है।इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि पुलिस तहकीकात जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!