Sunday, September 22

पूमा व मुफ़्ती के रक्सौल ड्यूल ब्रांड स्टोर में 28 नवम्बर से 1 दिसम्बर तक ऑफर की वर्षात!


रक्सौल।( vor desk )।शादी विवाह यानी लग्न के अवसर पर फैशन की दुनियां में जाना पहचाना इंटरनेशनल ब्रांड ‘पूमा ‘व ‘मुफ़्ती’ के परिधानो पर ऑफर की वर्षात जारी है। रक्सौल के स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के मुख्य शाखा के बगल में अवस्थित इस शो रूम में मेंस वेयर पर बम्पर छूट दी जा रही है। ‘एक्सलूसिव मुफ़्ती एन्ड पूमा ड्यूल ब्रांड स्टोर’ में मुफ़्ती के दो परिधान की खरीद पर एक फ्री का ऑफर धूम मचा रहा है।

इसी तरह ‘पूमा’ ब्रांड के मेंस वियर पर भी ऑफर की धूम है। बताया गया है कि चार परिधान खरीदगी पर 50 प्रतिशत,तीन खरीदगी पर 40 प्रतिशत,दो ख़रीदगी पर 30 प्रतिशत,एक ख़रीदगी पर 20 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

इस बाबत प्रेस वार्ता में सागर फैशन के संचालक आकाश कुमार व सागर कुमार ने संयुक्त रूप से बताया कि पूमा व मुफ़्ती अन्तरष्ट्रीय ब्रांड है।जिसका शो रूम रक्सौल में धूम मचा रहा है।इसमे पूमा का ट्रैक सूट,फुट वियर व स्पोर्ट्स कलेक्शन ,वुलेन आइटम आदि उपलब्ध है।जबकि,मुफ़्ती का शर्ट, टी शर्ट,जीन्स ,ब्लेजर,जैकेट आदि मेंसवेयर उपलब्ध होगा।उन्होंने बताया कि अन्तरष्ट्रीय स्तर के शहर रक्सौल में अन्तरष्ट्रीय स्तर के ब्रांड शो रूम से अलग पहचान मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!