Sunday, September 22

ग्रामीण कार्य विभाग द्वारा सामग्री दर में सुधार के बाद ही निविदा में भाग लेंगे संवेदकगण!


रक्सौल (vor desk)। शहर से सटे लक्ष्मीपुर स्थित पूर्व प्रमुख म0 नुरुल हसन के आवास पर मंगलवार को ग्रामीण कार्य विभाग रक्सौल डिवीजन के संवेदकों की बैठक संघ के अध्यक्ष जितेन्द्र सिंह की अध्यक्षता में हुई।
बैठक में संगठन को और अधिक सक्रिय एवं गतिशील बनाने पर विस्तार से चर्चा की गई।
साथ ही बैठक में ग्रामीण कार्य विभाग रक्सौल द्वारा एमएमजीएसवाई के तहत सड़क की जो निविदा निकाली गई है, वह एक किलोमीटर व सवा किलोमीटर की सड़कें है। जिसमें सामग्री का दर रेल हेड के द्वारा निर्धारित की गई है। जबकि एक रैक में 56 हजार सामग्री आता है। जो एक किलोमीटर सड़क निर्माण के लिए संवेदक द्वारा रैक लगाना संभव नहीं है। संवेदक के द्वारा कार्य हित में ससमय ट्रक के द्वारा कार्य स्थल पर सामग्री गिराने में दर में काफी अंतर है।
सामग्री के बाजार दर एवं सरकारी दर में काफी अंतर होने पर गहरी चिंता व्यक्त की गई। तथा
बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि जब तक विभाग द्वारा सामग्री दर में सुधार नहीं कर दिया जाता है तब तक संवेदक निविदा में सम्मिलित नहीं होंगे।
मौके पर म0 नुरुल हसन, लोहा पांडेय, अब्दुल हाफिज अंसारी, संजीव कुमार सिंह, मनोज प्रसाद, रोबिन प्रसाद, रंजय सिंह, नागेन्द्र कुमार, अरविंद नारायण सिंह, अमित कुमार, विजय कुमार सिंह, रामविनय सिंह, उमेश कुमार सिंह, ब्रज किशोर तिवारी, हैदर अली एवं विनोद कुमार सहित कई थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!