Sunday, September 22

लाखों रुपये मूल्य के गांजा के साथ एसंएसबी ने दो को किया गिरफ्तार।


रक्सौल।(vor desk )।नेपाल से तस्करी कर भारत में सप्लाई देने के लिए लाए गए गाँजा के खेप के साथ दो तस्करों को पकड़ा गया है।एसएसबी ने गुरुवार को गुप्त सूचना के आधार पर उक्त गाँजा बरामद किया।
एसएसबी की 47 वीं बटालियन की टीम ने मीले इनपुट के आधार पर रक्सौल के कौड़ीहार चौक पर की गई छापेमारी में करीब 24 किलो गांजा के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार तस्करों में एक महिला और एक पुरूष शामिल है। इसकी जानकारी एसएसबी इंस्पेक्टर रमेश यादव ने बताया कि उक्त गांजा नेपाल से तस्करी कर लाई जा रही थी।इसी बीच खुफिया सूचना पर चलाये गए ऑपरेशन में उक्त सफलता मिली।


एसएसबी सूत्रों ने बताया कि पकड़े गए तस्करों में पूर्वी चंपारण के आदापुर अंतर्गत कटगेनवा भवानीपुर निवासी हरेन्द्र पटेल व नेपाल के पर्सा जिला के धोरे की लाली देवी शामिल है।दोनों अपने को कैरियर बता रहे थे।
बताया गया बरामद गांजा की कीमत करीब साढ़े सात लाख रुपये आंकी गयी है। एसएसबी ने गाँजा समेत तस्करों को आवश्यक कार्रवाई हेतु रक्सौल थाना को सुपुर्द कर दिया है। छापेमारी टीम मे एसएसबी कान्सटेबल नमिता कार्की,कल्याणी देवी,बबलू कुमार,धनंजय कुमार समेत अन्य जवान शामिल थे।(रिपोर्ट:गणेश शंकर/लव कुमार/फाइल फोटो )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!