Saturday, September 21

रक्सौल पुलिस ने 12करोड़ के चरस के साथ दो तस्करों को दबोचा,चरस को मुंबई भेजने की थी तैयारी!

रक्सौल।(vor desk)।मोतिहारी पुलिस टीम ने चार दिनों के अंदर दूसरी चरस की बड़ी खेप जब्त की है। इस दौरान दो तस्कर को भी गिरफ्तार किया है।यह खेप रक्सौल में बाईपास रोड स्थित पावर हाउस के पास से बरामद किया गया है।इस दौरान बाइक और मोबाइल भी बरामद हुआ है।जब्त मादक पदार्थ की कीमत करीब 12करोड़ रुपए बताई जा रही है। एसपी कांतेश मिश्रा को गुप्त सूचना मिली थी कि नेपाल से सटे रक्सौल में तस्कर चरस लेकर किसी को डिलीवरी करने आ रहे हैं।

एसपी ने रक्सौल एसडीपीओ धीरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में टीम बनाकर छापेमारी करने का निर्देश दिया। रक्सौल में छापेमारी कर 12 करोड़ रुपए के 32किलो 520ग्राम चरस के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया। इसमें रक्सौल के नवका टोला के गुड्डू ठाकुर समेत नेपाल के परसा जिला के पसरैया निवासी एक नेपाली तस्कर शेख अफजल शामिल बताया गया है। उनसे जुड़े लिंक की तलाश में जुट गए हैं। यह पता चल सके कि आखिर इसमें कौन-कौन शामिल हैं।

एसपी ने बताया कि मादक पदार्थ नेपाल से आ रही थी जिसे रक्सौल के रास्ते मुंबई भेजने की तैयारी थी, लेकिन इससे पहले ही मोतिहारी में पुलिस ने रास्ते में पकड़ लिया। बता दें कि पुलिस ने चार दिनों के अंदर मादक पदार्थ की दूसरी बड़ी खेप जब्त की है।

हरसिद्धि थाना क्षेत्र से 60 किलो मादक पदार्थ के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया था, वहीं ठीक उसके चार दिन बाद रक्सौल में छापेमारी कर 45पैकेट में बन्द 32 किलो 520ग्राम चरस के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। इस तरह से लगातार मोतिहारी पुलिस द्वारा मादक पदार्थ के विरुद्ध हो कर कार्रवाई से तस्कर में हड़कंप मचा है। एसपी श्री मिश्रा ने साफ कहा कि नशा के विरुद्ध हमारा यह अभियान लगातार जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!