Saturday, September 21

चोरी के आरोप में तीन लडको को बांध कर हुई पिटाई,विडियो वायरल होने के बावजूद पुलिस खाली हाथ!

रक्सौल।(vor desk)।रक्सौल के हरनाही पंचायत के चैनपुर गांव में ग्रामीणों ने तीन चोरों को चोरी करते रंगे हाथ पकड़ने और बांध कर पिटाई का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के मुताबिक,आरोपियों को पकड़कर पोल में बांधकर जम कर पिटाई की गई और फिर स्थानीय सरपंच के द्वारा पंचायती के बाद तीनों आरोपियों को छोड़ दिया गया। चोरों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इसकी सूचना पर रक्सौल पुलिस भी आई और उसके आने के पहले ही मामला समाप्त हो गया था। इसलिए पुलिस को वापस जाना पड़ा।

स्थानीय सरपंच विनोद पटेल ने बताया कि चोर नाबालिग थे। तीन की संख्या में चोर अपाची मोटर साईकिल से आए थे।

इसमें एक चोर एक घर में घूस गया और दो चोर इनके दरवाजे पर खड़ा होकर इधर उधर की वस्तुओं को देख रहे थे। इनको देखकर इन्होंने पूछताछ किया तो इन्होंने बताया कि मोबाईल से बात करने के लिए यहां खडे थे। तभी एक चोर को लोग घर में पकड़ लिया था। इसका शोर होने पर लोग आक्रोश में आ गए। तीनो को वहां रखा गया।

इनकी पहचान उसी पंचायत के पड़ोस के गांव के रहने वाले के रूप मे हुई और इनके अभिभावकों को बुलाया गया। इनके अभिभावक ग्रामीणों से माफ़ी मांगी और भविष्य मे ऐसी गलती नहीं होने देने का आश्वासन दिया तब जाकर इनको छोड़ दिया गया। इन चोरो के पकड़े जाने पर क्षेत्र में तरह तरह कि चर्चाओं का बाजार गर्म है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!