Sunday, September 22

बाइक सवार अपराधियो ने व्यवसायी संजय कुमार कुशवाहा को मारी गोली,मौत!


दरपा थाना क्षेत्र के बगहा टोला में घटी घटना,डीएसपी संजय झा के नेतृत्व में जांच-पड़ताल शुरू

रक्सौल।(vor desk )।रक्सौल अनुमण्डल के दरपा थाना क्षेत्र में रविवार की संध्या रूई व्यवसायी 35 वर्षीय संजय कुमार कुशवाहा को गोली मार दी गई।जिसके बाद उन्हें मोतिहारी ले जाया गया।जहाँ इलाज के क्रम में मौत हो गई। बताया गया कि बाइक सवार अपराधियो ने गोली मार दी और फरार हो गए।

मिली जानकारी के मुताबिक, पिपरा निवासी शंकर महतो के पुत्र संजय कुमार कुशवाहा नवरात्रा पूजा पर थे।रविवार की सन्ध्या वे छौड़ादानो बाजार से पूजा का सामान खरीदकर बाइक से अपने घर जा रहे थे। बाइक पर इनके साथ दो अन्य लोग भी सवार थे। गाड़ी उनके एक ग्रामीण चला रहे थे। संजय कुमार बीच में बैठे थे। इनके पीछे भी इनके साथी बैठे थे। रास्ते में दरपा थाना क्षेत्र के बगहा टोला के पास एक बाइक पर हेलमेट से अपनी पहचान छुपाए दो हथियारबंद अपराधियों ने ओवरटेक करते हुए उन्हे काफी नजदीक से गोली मार दी।

गोली उनके सीने में लगी है। आनन-फानन में उन्हें मोतिहारी सदर अस्पताल में लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सूचना मिलने के बाद रक्सौल डीएसपी संजय कुमार झा घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी। उन्होंने बताया कि हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि अपराधियों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। दरपा थानाध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम छापेमारी में जुटी हुई है।वहीं इस क्रम में उन्होंने मोतिहारी सदर अस्पताल पहुंच कर आवश्यक कार्यवाही में दिखे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!