Monday, September 23

रक्सौल के युवक की सुगौली टोल प्लाजा के पास अपराधियों ने दिन दहाड़े गोलियों से भुना,अपराधी पकड़ से बाहर!

मोतिहारी/रक्सौल ।(vor desk)।काठमांडू दिल्ली राज मार्ग के सुगौली खंड में टोल प्लाजा पर अपराधियो ने दिन दहाड़े फायरिंग कर थर्रा दिया,घटना में बुरी तरह घायल रक्सौल निवासी युवक की मौत हो गई है।घटना की सूचना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।अपराधी पकड़ से बाहर हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक,पूर्वी चंपारण जिला के सुगौली थाना क्षेत्र में कार सवार युवक पर रविवार की दोपहर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की।अपराधियों की फायरिंग में युवक जख्मी हो गया।जिसे इलाज के लिए सीएचसी लाया गया।जहां से चिकित्सको ने उसे मोतिहारी रेफर कर दिया।इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच में जुट गई है।मृत युवक अनुप कुमार सिंह पहाड़पुर के इंगलिस गांव के मूल वासिंदा थे। वह रक्सौल के सिंह पुर हरैया में ही रहते थे, जहां से अपने हुंडई कार से मोतिहारी में एक शादी समारोह में शरीक होने जा रहे थे।उसी दौरान स्कार्पियो सवार अपराधियों ने सुगौली थाना क्षेत्र में टोल काउंटर के समीप उसके गाड़ी पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी।अनुप को दो पेट,दो गर्दन और एक सर में गोली लगी।पुलिस ने घटनास्थल से गोली का चार खोखा और एक जिंदा कारतूस बरामद किया है।

मिली जानकारी के अनुसार अनुप कुमार सिंह प्रॉपर्टी खरीद बिक्री के कारोबार से भी जुड़े थे।वह रक्सौल से मोतिहारी अकेले कार को ड्राइव करके आ रहे थे।इस दौरान जैसे ही छपवा सुगौली पथ में बंगरा के समीप खाली सड़क मिली, टोल टैक्स नाका के सामने उजले रंग के स्कार्पियो सवार अपराधियों ने ओवर टेक करके उनपर अंधाधुध फायरिंग कर दी और फरार हो गए।फायरिंग में गोली लगने से अनूप जख्मी हो कर सीट पर ही गिर गए।अपराधियों की गोली से कार में अकेले चालक के दरवाजे का सिसा चकनाचूर होकर गिर गया।गोलियों की आवाज सुनकर आस पास के लोग और टोल कर्मी दौड़कर आए और पुलिस को सूचना दी।सूचना के मुताबिक,एस्कार्पियों से दो अपराधी उतरे और कार चला रहे युवक को ताबड़ तोड़ गोलियों से भून डाला।फिर मोतिहारी की ओर भाग निकले।घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर एएसपी शिखर चौधरी समेत सुगौली थाना के इंस्पेक्टर अनिल सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस टीम पहुंची।

ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने इलाज के लिए सुगौली सीएचसी में भर्ती कराया।जहां से चिकित्सकों ने उसे मोतिहारी रेफर कर दिया।जख्मी अनुप को इलाज के लिए मोतिहारी के एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया।जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

सदर एएसपी शिखर चौधरी ने बताया कि सुगौली थाना क्षेत्र में टॉल प्लाजा के पास एक युवक अनुप कुमार को गोली मारने की वारदात सामने आई है।घटना के कारणों का पता नही चला है। युवक प्रापर्टी डीलिंग का काम करता था। रक्सौल से मोतिहारी बरियारपुर में किसी शादी समारोह में शामिल होने आ रहा था। इसी दौरान रास्ते में गोली मारी गई है। पुलिस को मौके से एक पिस्टल, चार खाली व एक जिंदा कारतूस जब्त किया गया है। घटना में प्रयुक्त स्कार्पियो की पहचान की गई है। सीसी कैमरे से बदमाशों की पहचान की जा रही है।उन्होंने बताया कि जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।जख्मी अनुप कुमार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।आस पास के सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है।घटना की गहन जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!