Tuesday, September 24

त्रिशूली नदी में गिरी भारतीय नंबर की बलेरो जीप,पुलिस कर रही चालक की तलाश!

काठमांडू/वीरगंज।(vor desk)। नेपाल के बागमती प्रांत में मंगलवार तड़के एक भारतीय नंबर प्लेट वाली जीप नदी में गिर जाने के बाद नेपाल पुलिस ने तलाशी अभियान शुरू किया है। मुंगलिंग पुलिस थाने के अधिकारियों ने बताया कि चितवन जिले में करीब साढ़े चार बजे एक बोलेरो गाड़ी त्रिशूली नदी में गिर गई। पुलिस ने बताया कि वह तलाशी अभियान चला रही है। वाहन की पंजीकरण संख्या ‘बीआर 09 बीसी 1430’ है।इसका खुलासा नंबर प्लेट मिलने से हुआ।वाहन अभी नदी में ही है,जिसे निकालने की कोशिश जारी है।

इस बीच पुलिस और चश्मदीदों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि जीप के नदी में गिरने से पहले वाहन का चालक बच निकलने में सफल रहा और सुरक्षित है।


चितवन जिला पुलिस के प्रवक्ता डीएसपी श्री राम भंडारी के हवाले से बताया,”जैसा कि चश्मदीदों ने हमें बताया कि उन्होंने तड़के करीब साढ़े पांच बजे चालक को दूसरे वाहन में जाते हुए देखा। दुर्घटना से पहले चालक अपनी जान बचाने के लिए वाहन से कूद गया और अन्य किसी वाहन में वहां से चला गया।”
बताया गया की बलेरो जीप बिहार के बेगूसराय का है।जो काठमांडू समान पहुंचा कर लौट रहा था।यह साफ नही है कि उस पर कितने लोग थे।चालक कहां गया।जांच चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!