Tuesday, September 24

जद यू जिला उपाध्यक्ष के भाई सह आरा मिल संचालक सुजीत सिंह का गुमटी में लटका मिला शव,मुजफ्फरपुर से आई टीम ने किया एफएसएल जांच

रक्सौल ।(vor desk)।सीमावर्ती पूर्वी चंपारण के दरपा थाना पुलिस ने बहादुरपुर गांव में संचालित चिरान मिल परिसर की गुमटी से बाथुअहियां निवासी चिरान मालिक सुजीत सिंह का शव बरामद किया है। इस संबंध में सुजीत सिंह के पुत्र सिद्धांत सिंह ने थाने में आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार राय ने बताया कि आवेदन के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।वहीं,घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

थानाध्यक्ष के मुताबिक मामले की जांच के लिए मुजफ्फरपुर से एफएसएल की टीम भी पहुंची थी। आसपास से नमूना एकत्रित किया गया है। घटनास्थल पर पहुंच श्वान दस्ता ने भी जांच की है। मृत व्यवसायी बथुअहिया गांव निवासी सुजीत कुमार सिंह पूर्व एमएलसी प्रतिनिधि सह जदयू उपाध्यक्ष सुनील सिंह के छोटे भाई थे।

मृतक के बेटे ने क्या कहा

घटना की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ जुटी। इस संबंध में सुजीत सिंह के पुत्र सिद्धांत सिंह ने थाने में आवेदन दिया है। सिद्धांत सिंह ने बताया कि पिता सुजीत सिंह 11 जनवरी की सुबह रक्सौल के कुछ लोगों के साथ घर से निकले थे। रात में बात हुई तो खाना खाकर सो जाने की बात कही।

इस दौरान बताया कि नोनेयाडीह में रुकने जा रहा हूं। फिर 12 जनवरी की सुबह साढ़े आठ बजे जब उनके दोनों नंबर पर फोन किया तो मोबाइल बंद मिला। इसके बाद आरा मिल के मुंशी को फोन किया। उसने जल्दी मिल पर आने की बात कही। वहां पहुंचे तो देखा कि गुमटी में पिता का शव लटका था। तब पुलिस को सूचना दी।

आरोपी ने दी थी जान से मारने की धमकी
सिद्धांत ने पुलिस को बताया कि कोटवा थाना क्षेत्र के माधवपुर निवासी नवनीत श्रीवास्तव से लकड़ी का काम हुआ था। वे रुपये मांग रहे थे। उनका कुछ रुपया बाकी है। उसने धमकी दी थी कि नहीं देने पर कुछ भी कर सकते हैं। स्वजन का कहना है कि दूसरी जगह हत्या कर हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए बदमाशों ने शव को लाकर गुमटी में लटका दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!