Tuesday, September 24

नेपाल पुलिस ने भारतीय शार्प शूटर सुजीत सिंह को मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार, कलैया के स्कूल संचालक रूपेश स्वर्णकार हत्याकांड के बाद था फरार!

रक्सौल।(vor desk)।नेपाल के बारा जिला के कलैया स्थित एकता बोर्डिंग स्कूल के संचालक सह प्रिंसिपल रूपेश स्वर्णकार की गोली मारकर निर्मम हत्या करने के मामले में शार्प शूटर सुजीत कुमार सिंह को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार किया है। 30अक्तूबर 2023को हुई हत्या के दो माह बाद उनके हत्या के आरोपी को पकड़ा गया है।

आरोपी 32 वर्षीय सुजीत सिंह पूर्वी चंपारण के दरपा थाना क्षेत्र के तिनकोनी का निवासी है।नेपाल में पहले से वांटेड रहा है।
बारा जिला के एसपी सुरेश काफ्ले ने बताया कि उसके गैंग के अन्य साथियों के साथ नेपाल में प्रवेश की गुप्त सूचना मिली थी।जब पुलिस टीम बारा जिला के सीमावर्ती विश्रामपुर गाउंपालिका के वार्ड 03 पहुंची, आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दिया।जवाबी फायरिंग में पुलिस के गोली से आरोपी घायल हो गया उसके दोनो पैरो में गोली लगी है। जिसे उपचार के लिए प्रादेशिक अस्पताल कलैया में उपचार कराया जा रहा है।

आरोपी के पास से एक देशी पिस्टल एवं गोली,खोखा आदि बरामद किया गया है। पुलिस ने ये भी बताया है कि उसपर विभिन्न हत्या और अपराधिक मामला दर्ज है। पूर्व में उसपर एक भारतीय नागरिक का भी गोली मारकर हत्या का आरोप है।जानकारी के अनुसार 15 अक्टूबर को रामगढ़वा में शिवशक्ति राइस मिल के अकाउंटेंट दिलीप सिंह की हत्या कर 27 लाख की लूट मामले में है वान्टेड है ।उसने ही शिवशक्ति फैक्ट्री के पास गोली मारकर हत्या किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!