Tuesday, September 24

नवपदस्थापित एसडीओ शिवाक्षी का सभापति व उपसभापति के नेतृत्व में किया गया स्वागत,पार्षदों के साथ शहर की जन समस्याओं पर हुई चर्चा

रक्सौल ।(vor desk)।नव पदस्थापित अनुमंडल पदाधिकारी शिवाक्षी दीक्षित ने बुधवार को नगर परिषद के निर्वाचित जन प्रतिनिधियों की एक बैठक आहूत की थी।जिसका उद्देश्य एक वर्ष पूर्ण होने के मौके पर आपसी सहयोग,समन्वय और शहर के विकास पाए केंद्रित था।

इस दौरान बैठक में पहुंचे नगर परिषद के जन प्रतिनिधियों के टीम के द्वारा सभापति और उप सभापति के नेतृत्व में एस डी ओ का औपचारिक स्वागत किया गया।

नगर परिषद रक्सौल की मुख्य पार्षद धुरपति देवी, उप मुख्य पार्षद पुष्पा देवी के द्वारा पुष्प गुच्छ देकर सुश्री दीक्षित का स्वागत हुआ।

इस दौरान नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी अनुभूति श्रीवास्तव भी मौजूद रहे।

स्वागत कार्यक्रम के बाद अनुमंडल कार्यालय स्थित सभागार में पार्षदों व उनके प्रतिनिधियों के साथ एक परिचयात्मक बैठक का भी आयोजन किया गया।जिसमें शहर की समस्याओं को लेकर चर्चा की गयी।सभी जनप्रतिनिधियों ने आपसी समन्वय के साथ शहर के विकास को लेकर काम करने की प्रतिबद्धता जतायी।पार्षदों की समस्या को भी उन्होंने सुना और वार्ड में विकास कार्य की पहल का निर्देश दिया।निर्देशित किया की वार्ड पार्षदों को उचित सहयोग सम्मान मिलता रहे।महिला जनप्रतिनिधियों से अपने अधिकारों को पहचानने और कर्तव्यों के निर्वहन पर बल देते हुए कहा की आपको जो मौका मिला है,उसका सदुपयोग करें।

मौके पर राजद नेता सुरेश यादव, समाजसेवी राकेश कुशवाहा के साथ-साथ पार्षद सोनू कुमार गुप्ता, डिंपल चौरसिया, अनुरागिनी देवी, आशा देवी, निलाक्षी श्रीवास्तव, कुंदन सिंह, धनश्याम प्रसाद, ओम कुमार, रंजीत श्रीवास्तव, मो. अब्बास, दीपक कुमार, दीपक कुमार गुप्ता, राकेश वर्मा, राजू राम, जितेन्द्र दत्ता, मुकेश कुमार, प्रभारी प्रधान सहायक नगर परिषद रक्सौल सागर कुमार गुप्ता सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!