Tuesday, September 24

रक्सौल -आदापुर रोड में बस और स्कॉर्पियो के टक्कर में 8स्कूली बच्चे हुए घायल, धुंध से हुई घटना के बाद मची रही अफरा-तफरी!

घायल बच्चे का इलाज करते उपाधीक्षक


रक्सौल।(vor desk)। रक्सौल आदापुर नहर सड़क पर
स्कॉर्पियो और स्कूल बस के आपसी टक्कर में लगभग आधे दर्जन स्कूल के बच्चे घायल हो गए।मंगलवार को सुबह8.55बजे घटित हुई इस घटना से अफरा तफरी रही।घटना के बाद मौके पर एस्कार्पियो छोड़ कर ड्राइवर भाग खड़ा हुआ ।वहीं,आनन फानन में स्कूली बच्चों को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उन्हें घर भेज दिया गया।बताया गया कि धुंध के कारण उक्त घटना हुई।बस में करीब 40बच्चे थे।

मिली जानकारी के मुताबिक,आदापुर रक्सौल नहर सड़क खंड के नोनियाडीह में संचालित संत बेसिल स्कूल के बच्चों को लेकर रक्सौल के तरफ आ रहे स्कूल बस में नहर रोड में केटकेनवा और नकेदेई के बीच सायफन मोड के पास स्कॉर्पियो ने ठोकर मार दिया। जिसमें बस में सवार संत बेसिल स्कूल के छात्र 10 वर्षीय आयुष कुमार,10 वर्षीय पलक कुमारी, 11 वर्षीय अनन्या कुमारी,14 वर्षीय माधुरी कुमारी,8वर्षीय सुशांत कुमार,8 वर्षीय सृष्टि कुशवाहा,8 वर्षीय अरफा प्रवीन आदि घायल हो गए।जिन्हें बस चालक ने तुरंत स्कूल और फिर वहां चोटिल पाए गए बच्चों को अनुमंडलीय अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया । जहां अस्पताल उपाधीक्षक डा राजीव रंजन के नेतृत्व में मेडिकल टीम सक्रिय हो गई।सूचना मिलते ही उनके परिजन भी आ गये।इससे अस्पताल में अफरा तफरी रही।
इसकी पुष्टि करते हुए अनुमंडलीय अस्पताल के उपाधीक्षक डॉ राजीव रंजन ने बताया कि 8बच्चे अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में लाए गए। जिनका एक्सरे और कर स्वास्थ्य जांच किया गया। डॉक्टरो ने जांच कर त्वरित उपचार किया और दवा आदि देकर घर भेज दिया गया।उन्होंने बताया कि बच्चे सामान्य रूप से घायल थे।किसी को पैर में किसी के छाती में चोट लगा था।मौके पर मेडिकल ऑफिसर डा अमित जायसवाल, डा अजय कुमार, डा मुराद आलम, डा प्रिया साह,डा विजय कुमार,जी एन एम राज नंदिनी सिंह ,हरिनंदन शर्मा आदि इलाज में सक्रिय रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!