Wednesday, September 25

रक्सौल बाजार में जलेबी छानने का खौलता कड़ाह गिरने से आधा दर्जन जख्मी,हादसे की शिकार शिक्षक की पत्नी का इलाज अस्पताल में जारी !

रक्सौल।(vor desk)।रक्सौल में एक फुटपाथी दुकान में जलेबी छानते वक्त गर्म तेल का खौलता कराह गिरने से आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए।इस हादसे में खौलते तेल गिरने एक महिला के कमर के नीचे का हिस्सा जल गया।जिसे शहर के एसआरपी हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है।वहीं,डंकन अस्पताल में भर्ती दो लोगों को रेफर कर दिया गया है।मिली जानकारी के मुताबिक,गुरुवार के शाम करीब साढ़े चार बजे घटना हुई ।रक्सौल के बीच बाजार में पोस्ट ऑफिस रोड स्थित गांधी चौक के पास अमर हलवाई के जलेबी,समोसा के दुकान में घटना हुई। जलेबी छानते वक्त तेल से खौलता कडाह गिरने से हुए हादसे में करीब आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए है। रक्सौल नगर परिषद द्वारा अतिक्रमण हटाने के दावे के बीच रेहड़ी दुकान में हुई इस घटना से हड़कंप मच गया।प्रत्यक्ष दर्शियों के मुताबिक,गनीमत रहा की घटना में आग नही लगी, वर्ना बड़ा हादसा हो सकता था क्योंकि,दुकान में आधा दर्जन घरेलू रसोई गैस सिलेंडर रखा था और उसी से चूल्हा जल रहा था। वहां बड़ी संख्या में ग्राहक और राहगीर की भीड़ थी।

इधर,हादसे की शिकार महिला रिंकी राय को शहर के लक्ष्मीपुर स्थित एस आर पी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज जारी है।नागा रोड निवासी रिंकी राय
नकरदेई उमावि के वरीय शिक्षक पंकज राय की पत्नी है।पंकज राय ने बताया कि पत्नी देवोत्थान एकादशी पर तुलसी विवाह के लिए चुनरी खरीद रही थी,जिस दौरान हुए घटना में बुरी तरह जल गई हैं ।

देखिए विडियो

अस्पताल में भर्ती रिंकी राय ने आरोप लगाया है कि दुकानदार से ही कड़ाह गिरा,जिससे वह जल गई। वहीं,घटना में रक्सौल के वार्ड 4 सुंदरपुर निवासी करुणा खातून(24) , गमहरिया के मौजे निवासी विक्की कुमार(16)को डंकन हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।अस्पताल सूत्रों ने बताया कि प्राथमिक उपचार के बाद दोनो को रेफर कर दिया गया है।इसी तरह डंकन रोड के पूनम देवी का दोनो पैर भी जल गया।

जबकि,नागा रोड के आलोक और विनय नामक बच्चे भी छींटा पड़ने से जख्मी हुए।हालाकि,मामूली जख्मी होने के कारण ये घर चले गए हैं।वहीं,हो हल्ला के बीच स्थानीय अजय सर्राफ और राजेश चौरसिया आदि ने त्वरित तौर पर रिंकी राय को हॉस्पिटल में भर्ती कराया । एस आर पी हॉस्पिटल के मुख्य चिकित्सक सह निदेशक डा सुजीत कुमार ने बताया कि कमर से नीचे पीछे बुरी तरह जली हुई महिला का गहन उपचार जारी है।इधर,सूचना पर पुलिस जांच पड़ताल को पहुंची।वहीं,रेहड़ी दुकान संचालक अमर हलवाई समेत सहयोगी दुकान बंद कर फरार हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!