Wednesday, September 25

अज्ञात वाहन की ठोकर से बुरी तरह घायल मजदूर की इलाज के क्रम में मौत!

रक्सौल।(vor desk) । रक्सौल के आईसीपी बाईपास सड़क पर एक अज्ञात मालवाहक ट्रक से ठोकर लगने से बुरी तरह घायल मजदूर की मौत हो गई है।मृत मजदूर की शिनाख्त रक्सौल के हरदिया पंचायत के गमहरिया वार्ड2निवासी पवन सिंह के रूप में हुई है।घटना मंगलवार की शाम की है।

मिली जानकारी के मुताबिक,मजदूर पवन सिंह कौडिहार चौक से घर लौट रहे थे।वे साइकल से बाईपास सड़क पर गए।इसी क्रम में डुमरिया के पास उक्त सड़क पर तेज रफ्तार वाहन ने ठोकर मार दी।जिसमे वे बुरी तरह जख्मी हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही रक्सौल पुलिस की 112 भैन की टीम पहुंची और लक्ष्मीपुर स्थित एस आर पी हॉस्पिटल ले गई। जहां चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एस आर पी हॉस्पिटल के डायरेक्टर सह मुख्य चिकित्सक डा सुजीत कुमार ने बताया कि पुलिस टीम द्वारा दुर्घटनाग्रस्त व्यक्ति को लाते ही इलाज शुरू कर दिया गया।लेकिन,सर और दोनो पैर में काफी जख्म था और काफी रक्त स्राव हो चुका था।प्रयास के बावजूद बचाया न जा सका।

इधर ,मृत मजदूर के घर में इस घटना के बाद रोना पीटना चालू हो गया है।वहीं, वाहन का अता पता नहीं चल सका है।पुलिस मामले की जांच और अग्रतर करवाई में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!