Thursday, September 26

गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के आगमन से तेज हुई चुनावी सरगर्मी, 950 लोगों ने समर्थको के साथ थामा बीजेपी का दामन

रक्सौल।(vor desk)।भारत सरकार के गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के रक्सौल समेत क्षेत्र के दौरे के साथ ही चुनावी सरगर्मी तेज होती दिख रही है।
पश्चिम चम्पारण लोकसभा के रक्सौल, नरकटिया और सुगौली विधानसभा में भारत सरकार के गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के दो दिवसीय भ्रमण के दौरान सेमरा, फ़ुलवार चितहा, नीमुईया, अगरवा, छौड़ादानो, यादो टोला हरैया, शिवनगर इनरवा रामगढ़वा आदि जगहों पर जन-संवाद के माध्यम से लगभग 950 प्रमुख लोगों ने अपने समर्थको के साथ बीजेपी की सदस्यता ली और भारतीय जानता पार्टी में निष्ठा जताते हुए सांसद डा संजय जायसवाल को फिर से जीता कर संसद में भेजने का संकल्प जताया। पीएम मोदी के नेतृत्व वाली एन डी ए सरकार की नीतियों पर विश्वास जताया।

इस कड़ी में सैकड़ों जगहों पर देर रात्रि तक खड़े हो कर गाजे बाजे के साथ नेता द्वय का शानदार और भव्य स्वागत अभिनंदन किया जाई।चंपारण भ्रमण के क्रम में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री शुक्रवार को देर रात रक्सौल के पंटोका पहुंचे।पंटोका पंचायत के हरैया गांव निवासी चंदेश्वर यादव के घर पहुंचे जहां पूर्व से मौजूद लगभग एक सौ लोगों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण किया।

इस दौरान भारत सरकार के गृह राज्यमंत्री नित्यानन्द राय और पश्चिम चम्पारण के सांसद डॉ. संजय जायसवाल ने मोदी सरकार की उपलब्धियों के बारे में लोगों को बताया और एकबार फिर से 2024 में नरेन्द्र मोदी को भरपूर समर्थन देकर मजबूत सरकार बनाने का अपील किया, ताकि भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आर्थिक शक्ति के रूप में उभर कर विश्वगुरु बनने की ओर अग्रसर हो। उक्त जानकारी प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!