Sunday, September 22

एसएसबी ने 240 बोतल नशीली दवा के साथ बाइक समेत एक युवक को दबोचा

एसएसबी को नशीली दवा के धंधेबाजों के खिलाफ कार्रवाई के लिए जारी अभियान में मिली सफलता


रक्सौल।(vor desk )।भारत नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी ने सीमावर्ती रक्सौल शहर में जारी नशीली दवा के इस्तेमाल व तस्करी के विरुद्ध अभियान शुरू किया है।इसी कड़ी में शहर के आर्य समाज रोड से एक युवक को 240 बोतल नशीली दवा के साथ एक युवक को बाइक व मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है।
इसकी पुष्टि एसएसबी 47 वीं बटालियन कमांडेंट प्रियवर्त शर्मा ने करते हुए बताया कि गुरुवार की शाम उक्त गिरफ्तारी की गई।पकड़े गए युवक का नाम मोहित कुमार( 22 वर्ष) है।जो आश्रम रोड वार्ड 10 का निवासी महेश प्रसाद का पुत्र है।जिसे बाइक नम्बर बीआर 0525487 (बजाज प्लस 22 सीसी) व ओप्पो मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया गया है।
उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना पर उक्त कार्रवाई हुई।एसएसबी इंस्पेक्टर अविनाश कुमार के नेतृत्व में हुई उक्त सफ़लता मिली।युवक के पास से 240 बोतल कोरेक्स सिरप बरामद हुआ।कोरेक्स का उपयोग नशा के लिए किया जाता है।इसके तस्करी की सूचना है।जिसको ले कर आवश्यक जांच पड़ताल की जा रही है।उन्होंने बताया कि युवक को आवश्यक कार्रवाई हेतु रक्सौल पुलिस को सौप दिया गया है।
ऑपरेशन में एसएसबी के सहायक उप निरीक्षक पवन कुमार,मुख्य आरक्षी नवलेश कुमार,सहायक आरक्षी खुर्शीद अख्तर व शिबू टी शामिल थे।

RAXAUL FRANCHISE BSNL

9471082322, 7979002322

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!