Saturday, September 28

राजद के नव मनोनित पदाधिकारियों का हुआ स्वागत,महागठबंधन नेता रामबाबू यादव ने सांसद और विधायक पर निकाली भड़ास!

रक्सौल (vor desk)।महागठबंधन के प्रत्याशी राम बाबू प्रसाद यादव के आवास पर राजद के नव मनोनीत पदाधिकारियों का स्वागत समारोह सह प्रेस कांफ्रेंस आयोजित किया गया।

इस मौके पर नव मनोनित राजद के जिला उपाध्यक्ष मंजू साह,राजद के जिला प्रवक्ता रवि मस्करा,एवं रक्सौल नगर अध्यक्ष उमेश प्रसाद का फूल माला पहना कर स्वागत,अभिनंदन किया गया ।

इस अवसर पर महा गठबंधन के नेता सह रक्सौल विधान सभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी रामबाबू यादव ने कहा कि भाजपा रक्सौल को छद्म जिला घोषित कर लोगो के साथ छल करती आ रही है,लेकिन,महा गठबंधन ऐसा नहीं करती।आज भी जो पदाधिकारी होते हैं,वे पूर्वी चंपारण जिला के होते हैं और इसीलिए उनकी इज्जत भी है।जबकि,भाजपा में जिला के नाम पर दर्जनों संगठन है और उनके पदाधिकारी और कार्यकर्ताओ का एक सूत्री काम है लोगों को बरगलाना ।

उन्होंने भाजपा के क्षेत्रीय जन प्रतिनिधियों पर रक्सौल को नरक बनाने का आरोप मढ़ते हुए कहा कि रक्सौल के विभिन्न समस्याओं से त्रस्त लोग निकम्मे जनप्रतिनिधियों से परेशान है और बुरी तरह ऊब चुके हैं। विकास से उदासीनता एवं जनप्रतिनिधियों के अड़ियल रवैया के चलते ही आज मुझे प्रेस कॉन्फ्रेंस करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि रक्सौल के जितने भी सरकारी कार्यालय हैं उसमें भ्रष्टाचार अपने चरम सीमा पर है। हमारे सांसद ,विधायक और भाजपा रक्सौल संगठन जिला के जितने भी पदाधिकारी है उन लोगों को मीटिंग करने और नाकामी को छुपाने से फुरसत नहीं है।कानून व्यवस्था की स्थिति यह है कि रक्सौल में प्रतिदिन 15 से 20 मोटरसाइकिल की चोरी होती है।

उन्होंने कहा कि सूर्य मंदिर जैसे धार्मिक स्थल को इन लोगों के द्वारा काबिज करके उसके कोष में जमा पैसा को बंदर बांट किया जा रहा है।कमिटी को भंग कर विदेशी संस्था को जिम्मा दे दिया गया।संस्थापक और सहयोग करने वालो को दरकिनार कर दिया गया।


उन्होंने कहा की मौनसुन काल में रक्सौल का कोई गांव मुहल्ला ऐसा नही है,जो,कीचड़ और जल जमाव से लबरेज ना हो।नाला और रोड की हालत बदतर है,जिस पर ध्यान देने की जगह 2024में चुनाव जीतने के लिए क्षेत्र भ्रमण किया जा रहा है। रक्सौल नगर परिषद नर्क में बदल गई है,विकास में रोड़ा डाला जा रहा है।

उन्होंने कहा कि रक्सौल में हवाई अड्डा और रक्सौल हल्दिया एक्सप्रेस वे को लेकर सांसद और विधायक के द्वारा झूठ और जुमला की राजनीति की जा रही है, क्योंकि एनडीए गठबंधन बिहार में 18 वर्ष तक रहा लेकिन उनको कभी जमीन अधिग्रहण की याद नहीं आती थी ।आज केवल महागठबंधन की सरकार को बदनाम करने के लिए भारतीय जनता पार्टी लगी हुई है।
उन्होंने आरोप किया कि अमृत योजना के नाम पर भी रक्सौल को ठगने का काम किया गया है, रक्सौल स्टेशन पर ना तो शिलान्यास हुआ और ना ही वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन बनाने के लिए फूटी कौड़ी की घोषणा की जा सकी है।

श्री यादव ने आरोप किया कि भारतीय जनता पार्टी के विधायक और सांसद के संरक्षण में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिन में महागठबंधन बहुत ही जल्द ठोस कदम उठाने जा रही है और हम लोग इसके लिए खास कर रक्सौल में उग्र आंदोलन करने के लिए तैयार है।

मौके पर राजद के प्रखंड अध्यक्ष सौरंजन कुमार यादव,राजद नेता अनिल मिश्रा, भूलेंद्र यादव, सरफराज खान, संदीप कुमार, मुमताज खान आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!