Saturday, September 28

रक्सौल:3किलो चरस के साथ2 युवक गिरफ्तार,450बोतल शराब भी बरामद

रक्सौल ।(vor desk)। सीमाई शहर रक्सौल में पुलिस व एसएसबी ने संयुक्त कारवाई करते हुए अलग अलग स्थानों से तीन किलो चरस के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। इसकी जानकारी देते हुए रक्सौल थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि सूचना मिली की कुछ तस्कर नेपाल से चरस लेकर भारतीय सीमा में प्रवेश करने वाले है।


सूचना के आलोक में त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस व एसएसबी महदेवा के सहयोग से महदेवा के समीप नेपाल के परसा मिलन चौक निवासी शेख तजमुल के पुत्र शेख अनवर को 1 किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया गया।वही दुसरी कारवाई हरैया ओपी पुलिस के जवानों ने की है।

इसकी जानकारी देते हरैया थानाध्यक्ष अनुज कुमार सिंह ने देते हुए बताया कि नेपाल से चरस लेकर आने की सूचना के बाद लोगो की तलाशी शुरू की गयी।इसी क्रम में एक युवक की बैग की जांच के क्रम में उसके बैग से 4 पॉकेट में 2 किलो चरस बरामद किया गया।जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में मूल्य करीब 8 लाख रुपये आंकी गयी है।गिरफ्तार तस्कर की पहचान रक्सौल थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 9 गांधी नगर निवासी हकीक खान के पुत्र दिलशाद खान के रूप में की गई है।गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है।

इस बीच रक्सौल पुलिस ने 450बोतल कस्तूरी शराब के साथ बाइक सवार युवक को गिरफ्तार किया गया है।युवक की पहचान महादेवा गांव निवासी राम बालक पासवान के पुत्र राजकुमार पासवान के पुत्र के रूप में हुई है। वह बाइक पर तीन बोरा में शराब की खेप नेपाल से ले कर भारतीय सीमा क्षेत्र में पहुंचा,इसी दौरान उसे पकड़ा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!