Saturday, September 28

कलयुगी पुत्र ने पीट पीट कर दी अपनी ही मां की हत्या,फरार पुत्र की पुलिस कर रही तलाश!

छौड़ादनो।(vor desk)।छौड़ादानो थानाक्षेत्र के कुदरकट गांव में एक कलियुगी पुत्र द्वारा अपनी हीं सगी मां का पीट-पीट कर हत्या कर देने का मामला प्रकाश मे आया है.घटना के बाद पुत्र फरार है.जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

बताया गया है कि मृतका सबिता देवी स्व. राजकिशोर तिवारी की पत्नी थी.पति की मृत्यु के पश्चात उसने अपने इकलौते पुत्र मुन्ना तिवारी का पालन पोषण किया था.सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उसके पुत्र मुन्ना तिवारी ने सोमवार की रात मे हीं अपनी माता की पीट-पीट कर हत्या कर दी और साक्ष्य छुपाने की नीयत से मृतका को कमरे मे बंद कर दिया.इसी बीच मंगलवार को किसी ग्रामीण ने मृतका की पुत्री रुचि देवी जो बारा नेपाल की रहनेवाली है,को घटना की सूचना दे दी.सूचना पर आनन फानन मे वह अपने मायके कुदरकट पहुंची.अपनी मां के बारे मे भाई से पूछा और बंद कमरे को खोलने का दबाव बनाया जिसके बाद मुन्ना तिवारी वहां से भाग गया.तब बहन ने पुलिस से सम्पर्क कर घटना की पूरी जानकारी दी.

थानाध्यक्ष ध्रुवनारायण ने सूचना के आलोक मे त्वरित कार्रवाई करते हुए सदलबल घटनास्थल पर पहुंच स्थिति की जानकारी ली.बंद कमरे का दरवाजा खोलने पर उसमे सबिता देवी का शव बरामद हुआ.शव को अपनी अभिरक्षा में लेकर पुलिस ने बुधवार को अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है.

इधर मृतका की पुत्री रुचि देवी के आवेदन के आलोक मे पुलिस ने कांड संख्या 247/23 दर्ज कर आरोपी मुन्ना तिवारी की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी शुरू कर दी है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि,मुन्ना नशेबाज था और वह हाल हीं मे शराब के केस मे जेल भी गया था.बहरहाल इस घटना को लेकर ग्रामीण सकते मे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!