Saturday, September 28

शादीशुदा प्रेमीका और प्रेमी को रंगे हाथ पकड़े जाने पर तालिबानी यातना,रोते रहे बच्चे,ग्रामीण देखते रहे तमाशा!

रक्सौल।(vor desk)। रक्सौल अनुमंडल के रामगढवा में शादीशुदा प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी को पकड़ लिया गया और दोनो को तालिबानी तरीके से जबरदस्त यातना दी गई।

बताया गया है कि जब प्रेमी पहुंचा तो इस दौरान महिला के पति ने पत्नी को उसके साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। फिर गुस्साए पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को बिजली के खंभे में बांधकर जमकर पिटाई की। दोनों की पिटाई को देखने के लिए ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

बता दे कि यह घटना मंगलवार की है। मामला रामगढ़वा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। दोनों की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। महिला का 6 महीने से अफेयर चल रहा था।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला और उसके प्रेमी को बिजली के खंभे में बांधकर ग्रामीण पीट रहे हैं। महिला की पिटाई देख उसके दोनों बच्चे जोर-जोर से रोते हुए मां से लिपट जाते हैं, लेकिन ग्रामीण नहीं रुके। दोनों बच्चे रो रहे हैं और ग्रामीण महिला और उसके प्रेमी को पीटवा रहे हैं। इस दौरान एक व्यक्ति डंडे से दोनों को पीट रहा है।

इसके बाद प्रेमी-प्रेमिका का सिर मुंडवाया।बांस के कमची से खूब पिटाई भी की गई।घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने महिला के पति को गिरफ्तार कर लिया है।

एक ही गांव के हैं प्रेमी-प्रेमिका

28 साल का प्रेमी पिंटू और प्रेमिका दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। दोनों के बीच 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसकी भनक गांव वालों को हो गई थी। मंगलवार को महिला के पति ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया।

मामले को दबाने के लिए रात में बैठी पंचायत

इस मामले को दबाने के लिए रात में पंचायत बैठी। इस बैठक में जिन लोगों की ओर से वीडियो बनाया गया था, वह डिलीट कराया गया। दोनों के बीच समझौता कराकर मामला शांत करा दिया गया। हालांकि, कुछ लोगों ने पंचायत से पहले ही वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया था।

क्या कहते हैं एसपी

एसपी कांतेश मिश्रा ने बताया कि वीडियो मिलने के बाद उसकी जांच की गई। किसी को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। वीडियो में दिख रहे सभी लोगों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। महिला के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!