Saturday, September 28

भाजपा नेताओं ने पार्टी कार्यालय में किया ‘धरना’ का आयोजन, स्व0 विजय सिंह को दी श्रद्धांजलि,हत्या बताते हुए सीबीआई जांच की उठाई आवाज!

रक्सौल।(vor desk)। बीते 13 जुलाई को महागठबंधन सरकार द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं पर हुई लाठीचार्ज और भाजपा नेता स्व० विजय कुमार सिंह की मौत के विरोध में “धरना” का आयोजन सांगठनिक रक्सौल भाजपा जिला अध्यक्ष अशोक पांडेय के अध्यक्षता में नगर भाजपा कार्यालय के अंतर्गत किया गया ।इसमें स्व विजय सिंह को श्रद्धांजलि दी गई और कहा गया कि उनकी शहादत व्यर्थ नही जायेगी।

धरना में बिहार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष शैलेन्द्र मिश्रा ने बिहार सरकार के द्वारा अलोकतांत्रिक तरीके से बर्बरता पूर्वक पूर्व सुनियोजित लाठी चार्ज की कड़े शब्दों में निंदा किया।पूर्व जिला अध्यक्ष सह जिला प्रभारी प्रमोद शंकर ने कहा कि ऐसी भ्रष्ट सरकार के नीतियों का सड़क से लेकर सदन तक भारतीय जनता पार्टी चरणबद्ध आंदोलन के माध्यम से विरोध दर्ज करेगा। वरिष्ठ भाजपा नेता ध्रुव प्रसाद ने नीतीश कुमार की दमनकारी नीतियों को बताते हुए 13 जुलाई के पुलिसिया कार्यवाही को जलियाँवाला बाग के घटना के जनरल डायर के कार्यवाही से तुलना किया।भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री ई॰ जितेन्द्र कुशवाहा ने कहा की बिहार का युवा अब जाग चुका है। नीतीश सरकार की बर्बरता के खिलाफ सड़क से सदन तक आवाज़ को बुलंद करने की जरूरत है। सभी भाजपा के वरिष्ठ लोगों ने एक स्वर में मांग किया कि 13 जुलाई की घटना और विजय सिंह की निर्मम हत्या का सीबीआई से जाँच कर हत्यारी नीतीश सरकार का पर्दाफ़ाश करें।

रक्सौल डाक बंगला परिसर स्थित पार्टी कार्यालय में एक दिवसीय धरना

मौके पर जिला महामंत्री अजय पटेल, प्रदीप सर्राफ, राजकिशोर राय उर्फ भगत जी, मण्डल अध्यक्ष कन्हैया सर्राफ, मृतुंजय सिंह, नीतेश पटेल, दिलीप कुशवाहा, रवि गुप्ता, दिलीप जी पैक्स अध्यक्ष, पुष्पेन्द्र तिवारी, मनोज सिंह, संजीव सागर, शत्रुध्न सिंह, अजीत श्रीवास्तव आदि सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!