Sunday, September 22

इंटरसिटी ट्रेन के लिए अनशन कर रहे स्वच्छ रक्सौल के अध्यक्ष रणजीत सिंह और श्लोक कुमार की मोबाइल समेत अन्य समान हुई चोरी,सुरक्षा देने की मांग हुई तेज

रक्सौल।(vor desk)। रक्सौल पाटलिपुत्र इंटर सिटी ट्रेन को चालू कराने की मांग को ले कर अनशन पर बैठे स्वच्छ रक्सौल के अध्यक्ष रणजीत सिंह और समाज सेवी श्लोक कुमार सर्राफ बीती रात चोरी के शिकार हो गए।उनकी मोबाइल ,,पावर बैंक,ब्लूटूथ और 2200 रुपए नकदी अज्ञात चोर गिरोह ने उड़ा लिया।घटना तब घटित हुई जब सुबह सोए हुए थे।फिलहाल इस मामले को ले कर राजकीय रेल पुलिस जांच पडताल में जुट गई है।रेल थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि आवेदन मिला है। जांच की जा रही है।

सूत्र बताते हैं कि राजकीय रेल पुलिस के ए एस आई जय चंद कुमार ने पहुंच कर जांच भी की है।
इधर,रणजीत सिंह ने आवेदन में सुरक्षा चूक पर सवाल उठाते हुए कहा कि ऐसी स्थिति में कभी भी उनके साथ भी अप्रिय स्थिति हो सकती है,इसको ले कर सुरक्षा दी जाए।

इधर,आंदोलन स्थल से अनशन कारियो के मोबाइल और अन्य सामान के चोरी किए जाने की घटना की शहर में आलोचना शुरू हो गई है।घटना के बाद शहर के गण मान्य,युवा आदि ने मुलाकात की और निंदा की।अनशन कारियो को सुरक्षा देने की मांग तेज हो गई है। कहा जा रहा है कि साजिश के तहत मोबाइल की चोरी हुई है।ऐसे में कोई बड़ी वारदात भी हो सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!