Tuesday, September 24

आईपीएल 2023:नेपाल पुलिस ने ऑन लाइन सट्टेबाजी में भारतीय समेत चार लोगों को वीरगंज में रंगे हाथ पकड़ा

रक्सौल।(vor desk)। ऑन लाइन आईपीएल 2023 के लिए सट्टेबाजी खूब चल रही है।नेपाल में भी इसका खूब क्रेज और कमाई हो रही है ।इस बीच सट्टेबाजी में जुटे चार लोगों को नेपाल पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है । इसमें भारत के उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की देवरिया का निवासी मुन्ना उर्फ   धर्मनाथ प्रसाद जायसवाल को भी गिरफ्तार किया गया है।

साथ ही नेपाल के बारा जिला के कलैया निवासी सरोज साह,सरलाही के रामनगर निवासी संतोष कुमार यादव,परसा जिला के वीरगंज वार्ड 24निवासी धुरेंद्र प्रसाद यादव को भी पकड़ा गया है।इन्हे वीरगंज  वार्ड 15 स्थित संजय श्रीवास्तव के तीन मंजिला मकान में बने ऊपरी तल्ले से पकड़ा गया है।

डीएसपी दीपक गिरी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि ये ऑन लाइन मुंबई इंडियंस बनाम लखनऊ सुपर जीएनट की सट्टा बाजी में लिप्त हैं।छापेमारी के दौरान मोबाइल,लैपटॉप और 3लाख 90हजार 500 रुपए नेपाली मुद्रा,15हजार 750 रुपए भारतीय मुद्रा के साथ इन्हे रंगे हाथ पकड़ा गया।

खेल को लाइव देखने के लिए आइडिया कंपनी का 32इंच का लेड टीवी भी बरामद हुआ ।उन्होंने बताया कि सट्टेबाजी के नेटवर्क में कौन कौन शामिल हैं और इसके तार कहां और किस्से जुड़े हुए हैं,उसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!