Saturday, September 21

बाइक की डिक्की तोड़ कर उचक्कों ने साढ़े छह लाख रुपये उड़ा हुए फरार


रक्सौल।(vor desk )।मोतिहारी-छौड़ादानो मुख्य पथ पर लखौरा मठ चौक स्थित पान दुकान के नजदीक से सोमवार शाम चिरैया थाने के खोड़ा निवासी विजय राय की बाइक की डिक्की तोड़ उचक्के 6 लाख 50 हजार रुपये उड़ा फरार हो गये।

पीड़ित राय ने बताया कि मोतिहारी एक्सिस बैंक से चेक के द्वारा 6 लाख 50 हजार रुपये निकालकर पिता जी के साथ घर के लिए चल दिए। ज्योंही गुलरिया पुल के नजदीक आये तो पेट्रोल लेने के लिए रुके सौ रुपये का नोट डिक्की में रखे रुपये में से निकल कर दिए । वहा मौजूद लोगों ने कहा कि इस रास्ते कीचड़ है। लखौरा होकर निकल जाइए । वहां से चल दिए । लखौरा मठ चौक के नजदीक पान दुकान पर गए । पिता जी बाइक के पास खड़े थे तब तक मोतिहारी की तरफ से अपाची पर दो उचक्के आये। बाइक के नजदीक खड़ा होते ही बाइक को मोतिहारी जाने वाले रास्ते में घुमाकर डिक्की तोड़ रुपये निकल लिए पिता जी चिल्लाने लगे। दौड़े तब तक काफी तेजी में दोनों रुपये लेकर रफूचक्कर हो गए ।

पीड़ित विजय राय ने बताया कि आंध्र प्रदेश में एक कंपनी में सिविल का काम करते हैं। रुपये लेबर को देने के लिए निकाल कर घर लौट रहे थे । थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि मामले में सीसी कैमरा फुटेज की जांच की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!