Monday, September 30

सजालय फर्निशिंग का हुआ उद्घाटन,पूर्व मंत्री श्याम बिहारी प्रसाद ने कहा-शहर को स्टार्टअप की जरूरत

रक्सौल। (Vor desk)।रक्सौल के मेन रोड में रविवार को बिहार सरकार के पूर्व मंत्री श्याम बिहारी प्रसाद और नगर परिषद की उप सभापति पुष्पा देवी ने वैदिक मंत्रोच्चार के बीच सजालय फर्निशिंग नामक प्रतिष्ठान का उद्घाटन किया।

उद्घाटन समारोह के दौरान पूर्व मंत्री श्याम बिहारी प्रसाद ने कहा कि शहर में स्टार्ट अप की जरूरत है। नए आइडिया के साथ व्यवसाय तरक्की का द्वार खोल सकता है।उन्होंने कहा कि बिहार सरकार नए उद्योग,व्यापार के साथ स्टार्ट अप को लगातार सहयोग दे रही है।

प्रतिष्ठान के प्रोपराइटर सह पूर्व वार्ड आयुक्त अशोक अग्रवाल ने बताया कि शहर में पहली बार सस्ती दर पर बेड शीट, फैनसी पर्दा, तकिया खोली, तौलिया इत्यादि सामान इस आउटलेट से खरीदा जा सकेगा। अन्य दुकानों की तुलना में यहां कपड़े उचित मूल्य पर मिल जाएंगे।प्रतिष्ठान के प्रोपराइटर के पुत्र निलेश गर्ग ने कहा कि घर की सजावट के लिए रक्सौल में यह अनोखी पहल है। यहां ग्राहकों को पूरी संतुष्टि मिलेगी। मौके पर अशोक अग्रवाल, निलेश गर्ग, कुसुम अग्रवाल, प्रीति अग्रवाल ,ब्रह्म कुमारी ज्ञानु दीदी,मनीष सिंह,संजय गुप्ता,राकेश कुशवाहा ,रणजीत सिंह,शमसुद्दीन आलम सहित शहर के कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!