Monday, September 30

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शहीद दिवस पर शहीद भगत सिंह,राजगुरु और सुखदेव को किया याद,दी श्रद्धांजलि

रक्सौल।(vor desk)।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की रक्सौल नगर इकाई द्वारा शहर में ब्लॉक रोड में स्थित अग्निशमन कार्यालय के प्रांगण में शहीद दिवस पर भगत सिंह राजगुरु और सुखदेव जी को याद करते हुए उनके तैलचित्र के समझ दीप प्रज्वलन कर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दिया गया। इस अवसर पर उपस्थित अग्नि समलाय पदाधिकारी रविशंकर प्रसाद ने बताया कि देश के सच्चे सपूत व मातृ भूमि के लिए अपने प्राणों को न्यौछावर करने वाले शहीदों से हमें प्रेरणा लेनी चाहिए ताकि अपने देश प्रेम की भावना और देश के प्रति समर्पण की भावना को जागृत किया जा सके आज के युवाओं को ऐसा सोच लेकर आगे बढ़ना चाहिए। वही नगर मंत्री सुबाष कुमार,

नगर सहमन्त्री राजन कुमार ने संयुक्त रूप से कहा कि यह देश की युवा आज के दिन कभी नही भूलेगा जो अपना सब कुछ न्यौछावर कर अपनी भारत मां के लिए बलिदान दिए। वही सोनू कुमार, अरुण कुमार गिरी ने बताया कि 23 मार्च को भारत के सपूतों शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु ने देश के लिए हंसते-हंसते फांसी की सजा को गले लगा लिया था। उनकी शहादत को देश का हर नागरिक सच्चे दिल से सलाम करता है।
मौके पर उपस्थित प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सूरज कुमार, अजय चौधरी ,उदय कुमार, अनूप कुमार ,युसूफ अली ,मुकेश कुमार, सुनील कुमार ,राम प्रवेश कुमार ,राजेश कुमार,राजू,सनी, पाल,विवेक,सत्रुधन,राजेश,आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!