Monday, September 30

घर से गायब बालक का शव पुआल के ढेर से बरामद,चचेरे भाई पर नशे में हत्या करने का लग रहा आरोप!

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक के पिता चंद्र देव महतो ने बताया की उसका बेटा गुरुवार की शाम करीब साढ़े छह बजे दरवाजे पर खेल रहा था, इसी बीच मेरे बड़े भाई देवचन महतो का 21 वर्षीय बेटा रविंद्र कुमार उर्फ आजाद महतो बुला कर ले गया, उसके बाद वह घर वापस नहीं आया। चंद्र देव ने बताया कि नेपाल से मजदूरी कर घर आया तो बेटा घर पर नहीं था, तब खोज  तलाश शुरू की गई, लेकिन अता पता नहीं चल सका।सुबह से फिर तलाशी शुरू की गई तो घर से कुछ दूरी पर पुआल का टाल रखा था।उसी में  उसका चेहरा नजर आया।मृत बालक के पीठ पर जख्म के साथ दांत काटने के निशान थे,वहीं,मुंह और नाक से खून रिस रहा था।शव मिलने के बाद घर में चीख पुकार मच गया, घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दिया, मौके पर पहुंची पुलिशव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है।
पिता मजदूरी कर चलाते हैं घर
मृतक आदर्श का पिता चंद्र देव  नेपाल बॉर्डर से सटे होने के कारण मजदूरी करने दिन में नेपाल चला जाता है और शाम में घर वापस आ गया। घर पर उसकी पत्नी एक बेटी और बेटा रहता था। परिजनो का शक है की बड़े भाई का पुत्र नशा करता है, उसी ने आदर्श की हत्या की है।घटना के बाद से वह फरार है।

रक्सौल।(vor desk)। रक्सौल के पंटोका पंचायत के एकडरी  वार्ड संख्या 7 में घर से लापता एक छह वर्षीय बालक का शव शुक्रवार की अहले सुबह घर के पास रखे पुआल के टाली से बरामद हुआ है। शव मिलने के बाद घर में कोहराम मच गया।उसकी मां अपने इकलौते बेटे के शव से लिपट कर बेहोश हो जा रही है।

ग्रामीणों और जन चर्चा के मुताबिक,आरोपी युवक शराब के नशे में देखा गया था, इसी कारण उसे लोगों का आक्रोश झेलना पड़ा था,ताकि,शराब पीना छोड़ दे। परिजनो ने आरोप किया किया कि आजादी महतो ने आदर्श को चाकलेट खरीदने के लिए बुला के ले गया।लेकिन,वह लौटा तो आदर्श के बारे में पूछने पर आना कानी की।आदर्श के नही मिलने से खोज तलाश शुरू हुई।सुबह लाश मिली।


क्या कहते हैं ओपी प्रभारी
हरैया ओपी प्रभारी पंकज कुमार ने बताया की सूचना मिलने के बाद शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम में भेज दिया है। परिजन आवेदन अभी नहीं दिए है।लेकिन मृतक का पिता अपने भाई के बेटे पर शक जता रहा है।वहीं,स्थानीय मुखिया सुमन चौरसिया ने बताया कि नेपाल से शराब पी कर लोग आते हैं और बिहार बदनाम होता है।हमे सूचना मिली ,तो पुलिस को बुलाया गया और जांच कारवाई शुरू हुई।फिलहाल,जांच के बाद ही मामला सामने आएगा कि हत्या का असली कारण क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!