Monday, September 30

आर्मी जवान राधा मोहन गिरी की रिहाई को लेकर रक्सौल में कैंडल मार्च,पुलिस जुल्म के खिलाफ नारेबाजी!

रक्सौल।(vor desk)।राधामोहन कुमार नामक एक आर्मी जवान की रिहाई को लेकर रक्सौल में अपने हाथो में केंडल और रिहाई की मांग की तख्ती के साथ बुधवार की संध्या कैंडल मार्च किया गया और पुलिस जुल्म के खिलाफ में नारे बाजी की गई।

 
 
बीते दिनों रक्सौल में उक्त आर्मी जवान के साथ रक्सौल पुलिस सब इंस्पेक्टर जितेन्द्र कुमार व एक अन्य जवान के साथ की गयी मारपीट के बाद ऑर्मी जवान को जेल भेजे जाने से नाराज लोगों ने यह रैली निकाली।

सेना जवान के समर्थन में निकली रैली पोस्ट ऑफिस रोड से निकल कर नगर परिक्रमा के बाद समाप्त हुयी। 
 
 
 
 
 
रैली का नेतृत्व कर रही महिला नेत्री पूर्णिमा भारती ने कहा रक्सौल में बढ़ चले अफसरशाही का नतीजा है कि अपराधी खुलेआम सड़क पर घूम रहे और आम जनता के साथ-साथ भारतीय सैनिक पर झूठा मुकदमा लगा कर उसके साथ बर्बरता किया जा रहा है।जब तक आर्मी जवान की रिहाई नही होती, हम चुप नही रहेंगे।

यहां बता दे की 21फरबरी के दिन आर्मी जवान ने सड़क दुर्घटना में अपने कार से शहर के लक्ष्मीपुर निवासी एक बुजुर्ग तैयब मियां को गंभीर घायल कर दिया जिसके बाद जवान और पुलिस विवाद में अभद्र व्यवहार हुआ जिसका वीडियो वायरल के बाद स्थानीय पुलिस एक्शन में आई और आर्मी जवान पर केश दर्ज करते हुए जेल भेजा गया। मामला तूल पकड़ने के बाद एसपी कांतेश मिश्रा ने सब इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार और पुलिस कर्मी धर्मेंद्र कुमार को लाइन हाजिर कर दिया। एएसपी चंद्र प्रकाश मामले की जांच कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!