Monday, September 30

कोविड 19 में उत्कृष्ट कार्य के लिए एएनएम रमिता कुमारी को राज्य स्वास्थ्य समिति ने किया सम्मानित


रक्सौल। (Vor desk) ।प्रखंड के लौकरिया हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर सह एडिशनल पीएचसी की एएनएम रमिता कुमारी को राज्य स्वास्थ्य समिति ने सम्मानित किया है।रमिता को कोविड 19 वेक्सिनेशन में पूर्वी चंपारण से उत्कृष्ट कार्य के लिए राज्य स्वास्थ्य समिति के एस्क्यूटिव डायरेक्टर संजय कुमार सिंह और राज्य प्रतिरक्षण पदाधिकारी डॉक्टर नरेंद्र कुमार सिन्हा ने संयुक्त रूप से शुक्रवार को पटना में आयोजित समारोह में सम्मानित किया है।

रक्सौल अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डाक्टर राजीव रंजन कुमार और लौकरिया हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर के प्रभारी डाक्टर राजेंद्र प्रसाद सिंह ने संयुक्त रूप से इसकी जानकारी दी है।


बताया कि कोविड 19टीकाकरण में समर्पण और दिन रात कड़ी मेहनत कर प्रखंड मुख्यालय से 15 किलो मीटर सुदूर देहात क्षेत्र में फस्ट डोज से ले कर प्रिस्काऊसनरी डोज से अपने क्षेत्र को अच्छादीत करने का काम किया।

सम्मानित होने के बाद रमिता को डाक्टर सेराज अहमद,डॉक्टर एसके सिंह,मुराद आलम,आफताब आलम,जीवन चौरसिया, अजय कुमार,अमित कुमार,प्रिया साह,विमलेश कुमार,अनमोल कुमार,हिमांशु शेखर,स्वास्थ्य प्रबंधक आशीस कुमार,मूल्यांकन एवम अनुश्रवण सहायक जय प्रकाश कुमार,यूनिसेफ के बीएमसी अनिल कुमार,आइसिटिसी काउंसलर डाक्टर प्रकाश मिश्रा आदि ने बधाई दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!