Sunday, September 22

रेलवे पार्क में एक माह से डेरा डाले विदेशी शक्ल सूरत वाली संदिग्ध महिला बनी पहेली,अटकलें तेज!

रक्सौल रेलवे स्टेशन रहा है आतंकियों की हिट लिस्ट में,बावजूद,रेल प्रशासन की चुप्पी पर उठ रहे सवाल

रक्सौल।(vor desk )।सीमाई शहर रक्सौल रेलवे स्थित पार्क में एक संदिग्ध महिला को ले कर अटकलों का बाजार गर्म है।वह महिला विक्षिप्त दिखती है।लेकिन,उसके कार्य करने का तरीका व संदिग्ध आचरण से चर्चा का बाजार गर्म है।कुल मिला कर उक्त महिला पहेली बन गई है।रेल प्रशासन मौन साधे हुए है।

मिली जानकारी के मुताबिक, उक्त महिला करीब एक माह से रेलवे स्टेशन के इर्द गिर्द घूमती रहती है।और रेलवे पार्क में डेरा डाल रखा है।मजे की बात यह है कि वह धड़ल्ले अखबार भी पढ़ती है।यही नही अखबार व पुस्तकें पढ़ने के साथ उसका खान पान भी लजीज व्यंजन से युक्त रहता है।

बताया जाता है कि उक्त विक्षिप्त सी भेष भूषा वाली इस महिला का चेहरा भी अश्वेत विदेशी जैसा प्रतीत होता है।संदिग्ध रूप से उसका यहां कैम्प करना और रेलवे स्टेशन के इर्द गिर्द मंडराना रहस्य पैदा कर रहा है।

बता दे कि यह रेलवे पार्क के विकास का जिम्मा भारत विकास परिषद को मिला है।जब परिषद के सदस्यों ने उसे पार्क से हटाना चाहा, तो,वह उलझने लगी।इस बाबत परिषद के सचिव उमेश सिकरिया ने स्टेशन अधीक्षक ,आरपीएफ व जीआरपी को लिखित शिकायत की है।और जांच कर कार्रवाई की मांग भी की है।
परिषद के अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद सिंह का कहना है कि वास्तव में उक्त संदिग्ध महिला पहेली बनी हुई है।पहले उसे विक्षिप्त समझ कर नजरंदाज किया गया।लेकिन,जैसे जैसे जानकारी व गतिविधिया सामने आई,वह चौकाने वाली रही।इसी कारण रेल प्रशासन को सूचना दी गई।उनका कहना है कि हम चाहते हैं कि इस मामले की जांच हो।यदि वह महिला वास्तव विक्षिप्त है।तो उसका उपचार करा कर पुनर्वास की व्यवस्था हो।या फिर संदिग्ध है।तो उचित कार्रवाई हो।
बता दे कि रक्सौल रेलवे स्टेशन आतंकी निशाने पर रहा है।लश्कर -तोइबा जैसे आतंकी संगठन इसे उड़ाने की धमकी दे चुके हैं।हाल ही में सात पाकिस्तानी आतंकियों के घुसपैठ की आशंका को ले कर अलर्ट जारी है।एसएसबी कमांडेंट प्रियवर्त शर्मा के मुताबिक, रेलवे स्टेशन पर विशेष नजर रखी जा रही है।वहीं,स्टेशन अधीक्षक अनिल कुमार सिंह ने कहा कि इस मामले को ले कर सुरक्षा अधिकारियों को सतर्क किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!