Tuesday, October 1

जनाधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने रक्सौल पहुंच कर मृतक अरविंद के परिजनों को दिलाया न्याय का भरोसा,बहन की शादी के लिए दी आर्थिक सहायता!

रक्सौल।(vor desk )।जनाधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने रक्सौल के वार्ड नंबर 4 निवासी मृतक अरविंद सिंह के परिजनों से मुलाकात कर सात्वना दी और न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।उन्होंने इस दौरान सरकार व प्रशासन के साथ स्थानीय जन प्रतिनिधियों पर जम कर हंमला बोला और कोसते हुए कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही रह गई है।उन्होंने कहा कि ड्रग्स माफिया का विरोध करना महंगा पड़ गया ।अरविंद की जान चली गई। माफियाओ ने इसके एवज में उनकी चाकू मारकर हत्या कर दी।

उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा अपराध पूर्वी चम्पारण जिले में हो रहा है।हद है कि अपराध रोकने की कोई ठोस कार्रवाई नही हो रही।उन्होंने कि अपराध व अपराधियों को संरक्षण देने वाले नेताओं व अधिकारियों की भूमिका, कॉल रिकॉर्ड और सम्पति की जांच होनी चाहिए।ऐसा हुआ तो अपराध जड़ के खत्म हो जाएगा।
उन्होंने शोकाकुल परिजनों से मिलने के बाद अपनी संवेदना जाहिर की।साथ ही तत्काल मृतक की बहन की शादी के लिए ₹20000 की आर्थिक मदद किया।उन्होंने कहा कि हम प्रशासन से अपराधियों पर कार्रवाई करने की मांग करते हैं।यदि इंसाफ नही मिला,तो पप्पू यादव चुप रहने वाला नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!