Tuesday, October 1

रक्सौल मुख्य पथ सड़क व नाला निर्माण में लापरवाही पर भड़के नप प्रशासक व ईओ, ठेकेदार को चेताया-‘शहर डूबा,गाली सुने,तो छोड़ेंगे नहीं’!

रक्सौल।( vor desk )। जिलाधिकारी के आदेश पर नगर परिषद के प्रशासक के रूप में प्रतिनियुक्त डीसीएलआर राम दुलार राम ने प्रभार ग्रहण करने के बाद नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सन्तोष कुमार सिंह के साथ शहर के मेन रोड, स्टेशन रोड, बैंक रोड, पोस्ट ऑफिस रोड सहित अन्य जगहों का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान श्री राम के द्वारा सड़क के किनारे अतिक्रमण किए गए दुकानदारों को कड़ी चेतावनी दी गयी।वही शहर में हो रहे जल जमाव की समस्या को लेकर शहर के मेन रोड में हो रहे नाले व सड़क निर्माण में विलंब को लेकर संवेदक को फटकार लगाते हुए कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिया गया। उन्होंने कहा कि नाला का काम संपूर्ण नहीं होने के कारण शहर में जलजमाव की स्थिति उत्पन्न हो रही है।यदि शहर डूबा,तो,कार्रवाई होगी।हम यह नही देखेंगे कि सड़क नई है,या नाला नया बना है।जेसीबी से कटवा देंगे।शहर को डूबने नही देंगे।

उन्होंने साफ कहा कि धैर्य का परीक्षा न लें।सड़क निर्माण का डेड लाइन खत्म हो गया,लेकिन,सड़क नही बनी।पूछा नही की नाला किधर से बनाएं,नारकीय स्थिति बनी हुई है।इसलिए सड़क व नाले का कार्य जल्द पूर्ण करें।दस दिन में नाला बनाएं।वरना प्राथमिकी दर्ज होगी।उन्होंने यह भी कहा कि रक्सौल की जनता जितनी शांत है,उतना ही उग्र भी।इसलिए लापरवाही न बरतें।उन्होंने कड़े तेवर में कहा कि हम ठेकेदार की वजह से गाली नही सुनेंगे।शहर डूबा तो पब्लिक नही छोड़ेगी।व्यापार प्रभावित होगा।व्यापारी परेशान होंगे।साफ साफ चेताते हुए कहा-नही सुधरे,तो,हम छोड़ेंगे नहीं!

इधर,नप कार्यालय में पद भार ग्रहण के बाद प्रशासक श्री राम ने कहा कि शहर की साफ – सफाई व ड्रेनेज सिस्टम को दुरुस्त करना ही उनकी पहली प्राथमिकता होगी। सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं को पारदर्शी ढंग से धरातल पर उतारना भी उनकी प्राथमिकताओं में शामिल रहेगा। बरसात के मौसम में शहर में जलजमाव की समस्या नहीं हो इसका हरसंभव प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कर्मियों को हिदायत दी कि समय से कार्यालय में पहुंचकर कार्यो का ससमय निष्पादन करना है। इसमें किसी भी तरह की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। मौके पर निवर्तमान ईओ संतोष कुमार सिंह, सिटी मैनेजर लालदेव प्रसाद, जेई राजकुमार राय, प्रधान सहायक चंदेश्वर बैठा, बैजू जायसवाल, सफाई निरीक्षक रामनरेश प्रसाद कुशवाहा सहित सभी कर्मी मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!