Wednesday, October 2

सिकरहना नदी में डूबे दूसरे युवक का शव 26 घण्टे बाद बरामद, पँचभिडिया गाँव में मातम का आलम

रामगढ़वा ।( vor desk )। सिकरहना नदी में डूबे रामगढ़वा अंचल क्षेत्र के पँचभिडिया गांव के युवक रंजन महतो का शव 26 घण्टे बाद गोताखोरों द्वारा बुधवार को करीब ढाई बजे निकाल लिया गया ।

मंगलवार की देर शाम से ही एक की मौत व दूसरे के लापता होने से मातमी सन्नाटा पसर गया था ।ग्रामीणों की बातों पर यकीन करें तो दोनों युवक कभी नदी के किनारे जाते भी नहीं थे ,लेकिन होनी को कौन टाल सकता है। नहाने के क्रम में ही पानी के तेज बहाव में दोनों बह गए।पँचभिडिया गांव के चन्द्रदेव महतो,बलिराम यादव ,पवन यादव आदि ने बताया कि मंगलवार को जलबोझी के लिए जुलूस निकाला गया था। गाँव में हो रहे यज्ञ को लेकर गांव के सुमन यादव का पुत्र आकाश यादव अपने दोस्तों रंजन महतो व अन्य के साथ भेड़िहारी गाँव स्थित सिकरहना नदी में पहुंचा था । इसी दौरान दोस्तो के साथ नदी में नहाने लगा । तभी नहाने के क्रम में वह नदी के तेज बहाव में डूबने लगा,जिसे देख उसका दोस्त रंजन महतो बचाने गया जहाँ दोनों पानी के बहाव में बह गए । वही घटना के बाद गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया ।


तीन घण्टे बाद आकाश का शव मिला ।नदी में डूबने की घटना मंगलवार की करीब डेढ़ बजे की है । घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीण गोताखोरों द्वारा नदी के चारो दिशा पानी मे खोजबीन की ,परन्तु लगभग साढ़े तीन घण्टा बाद आकाश के शव को एक झाड़ी से निकाला गया। शव निकाल कर परिजनों द्वारा शाम में रामगढ़वा के एक निजी चिकित्सक के पास लाया गया ,जहाँ चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया ।


दूसरे शव को 26 घण्टे बाद खोजा गया :
घटना के दौरान डूबे रंजन महतो का शव को गोताखोरों द्वारा 26 घण्टे बाद एक नदी के किनारे झाड़ी से निकाला गया ।उसके बाद शव को रामगढ़वा पुलिस को सौंपा गया।इस मौके पर सैकड़ो लोगो की भीड़ जुट गई।शव नाव से उतराते ही रोना पीटना शुरू हो गया।(रिपोर्ट:शेख मेराज आलम )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!