Wednesday, October 2

आइसीपी बाईपास में थम नही रही दुर्घटना,ट्रक से कुचल कर कनना निवासी नाइट गार्ड की मौत

रक्सौल।( vor desk )।रक्सौल के आईसीपी बाइपास सड़क में टाटा मोटर्स के पास रविवार की रात्रि अज्ञात ट्रक से कुचल कर थाना क्षेत्र के कनना निवासी दिनेश साह के पुत्र मिथिलेश कुमार( 20 ) की मौत घटनास्थल पर हो गयी। जबकि साथ के एक सवार देवगण कुमार(19) गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना तब घटी जब दोनों एक साइकिल से प्लास्टिक ग्लास फैक्ट्री में नाइट गार्ड की ड्यूटी करने जा रहे थे। घटनास्थल पर आईसीपी की ओर से तेजगति में आ रही एक अज्ञात ट्रक मिथिलेश को कुचल कर तेज गति से रामगढ़वा की ओर भाग गयी। घटना में साथ के देवगण कुमार घायल होकर अलग फेंका गया। घायल युवक रामनगरी, मैनाटांड पश्चिमी चम्पारण निवासी बताया जाता है।

घटना की सूचना मिलते ही परिवार व पुलिस के साथ आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर पहुंचे। सड़क पर खून से लथपथ मिथिलेश व देवगण को उठा कर इलाज के लिए अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सकों ने मिथिलेश को मृत घोषित कर दिया। मृत घोषित किये जाने के बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये व सड़क पर टायर जला कर विरोध प्रदर्शन करते हुए लगभग तीन घंटे सड़क जाम कर दिया।

घटना की पुष्टि थानाध्यक्ष सह पुलिस इंस्पेक्टर शशिभूषण ठाकुर ने की। उन्होंने बताया कि आक्रोशित ग्रामीणों को समझा बुझा कर ट्रक को बरामद करने का आश्वासन देकर सड़क जाम खुलवाया गया। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है।

फरार ट्रक की बरामदगी को लेकर एनएचआई से सटे सभी पुलिस थाना को सूचित कर अलर्ट कर दिया गया है। घटना के बाद मृतक के परिवार में मातम पसरा है व लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।
इस बीच,विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने पीड़ित परिवार से मिल कर सात्वना दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!