Wednesday, October 2

रक्सौल में टाइटन वर्ल्ड-टाइटन आई प्लस के शोरूम का हुआ उद्घाटन, 20 स्टेप जीरो एरर आई टेस्ट की मुफ्त सुविधा उपलब्ध

रक्सौल ।( vor desk )।शहर के मेन रोड स्थित सत्यनारायण काम्प्लेक्स में रक्सौल के लाइफस्टाइल डेस्टिनेशन स्टोर ‘टाइटन वर्ल्ड – टाइटन आई प्लस’ के शोरूम का भव्य उद्घाटन आरबीएम जयकिशन मेहता, एबीएम अविक घोष, नगर ब्रांड एम्बेसडर डॉ. स्वयंभू शलभ एवं नारायणी सेल्स के उत्तम मोटानी ने संयुक्त रूप से फीता काटकर एवं दीप प्रज्जवलित कर किया।

इस मौके पर एक प्रेस कांफ्रेंस भी आयोजित की गई जिसमें श्री मेहता ने कहा कि रक्सौल के अंतरराष्ट्रीय महत्व को ध्यान में रखते हुए इस शोरूम को यहाँ खोला गया है। यहाँ टाइटन ब्रांड की आधुनिक एवं डिजाइनर घड़ियों का एक बड़ा कलेक्शन उपलब्ध कराया गया है। इस शोरूम में टाइटन, फास्टट्रैक, सोनाटा जैसे ब्रांडों के अलावा टॉमी हिलफिगर, पोलिस जैसी अंतरराष्ट्रीय ब्रांड की घड़ियां उपलब्ध हैं। आधुनिकतम पतली सिरेमिक ‘टाइटन एज’ और महिलाओं की खास पसंद ‘टाइटन रागा’ के साथ टाइटन ग्रैंड मास्टर की श्रेणी में विभिन्न बेशकीमती धातुओं से बनी शानदार डायलों वाली घड़ियां भी उपलब्ध हैं। टाइटन पर्पल, रेगालिया, क्लासिक, कपल, करिश्मा जैसे मॉडल का अपना अलग क्रेज है। स्वर्ण निर्मित ‘नेबुला’ भी घड़ी प्रेमियों का खास आकर्षण है। टाइटन का ‘स्मार्ट वाच’ आज युवाओं की पहली पसंद बना हुआ है। दीवाल घड़ियों का भी यहां सुंदर कलेक्शन मौजूद है। शोरूम के अंदर बच्चों का पसंदीदा ‘किड्स जूप काउंटर’ भी उपलब्ध है। घड़ी और चश्मे की खरीदारी पर फ्लैट 10% डिस्काउंट दिया जा रहा है।

वहीं ब्रांड एम्बेसडर डॉ. शलभ ने कहा कि टाटा के इस विश्वसनीय ब्रांड को रक्सौल में लाने का मूल उद्देश्य यही था कि रक्सौल व्यवसायिक रूप में आगे बढ़े और विकास की मुख्यधारा में शामिल हो। साथ ही ब्रांडेड सामानों के लिए लोगों को बाहर जाने की जरूरत न पड़े।

कार्यक्रम में उपस्थित एबीएम श्री आकाश ने बताया कि आईवियर के क्षेत्र में अग्रणी होने के नाते ‘टाइटन आई प्लस’ विजन करेक्शन की जरूरतों के बारे में भी लोगों में जागरूकता बढ़ा रहा है। बताया कि इस नए स्टोर में स्पेक्टेकल फ्रेम्स, सनग्लासेज और कांटेक्ट लेंस की कई वैराइटीज मौजूद हैं। फ्रेम की शुरुआती रेंज 599 रुपये से है। यहां जीरो एरर आई टेस्ट की भी सुविधा ग्राहकों के लिए निःशुल्क उपलब्ध है जिसमें विशेषज्ञ द्वारा अत्याधुनिक मशीन से 20 स्टेप में आंखों की जाँच करायी जा रही है। इसके अलावा ग्राहकों को कांटेक्ट लेंस, रेडी रीडर, पावर वाले धूप के चश्मे, स्पोर्टी फ्रेम आदि उपलब्ध कराए जा रहे हैं। इनके अतिरिक्त यहां बेल्ट, वॉलेट, हेड फोन, इयर फोन और परफ्यूम की बेहतरीन क्वालिटी उपलब्ध है।

मौके पर उपस्थित समाजसेवी महेश अग्रवाल ने कहा कि निश्चित रूप से टाटा ग्रुप का रक्सौल में आना इस क्षेत्र के विकास में एक माइलस्टोन सिद्ध होगा। शहर का गौरव बढ़ेगा और रक्सौल विकास की मुख्यधारा में जुड़ सकेगा।

वीरगंज उद्योग वाणिज्य संघ के उपाध्यक्ष माधव राजपाल ने कहा कि रक्सौल में टाइटन के इस शानदार शोरूम के खुलने से शहर के मेन रोड की रौनक बढ़ी है। चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अरुण कुमार ने कहा कि अब व्यवसायिक रूप में इस शहर का तेजी से विकास होगा। इंडो नेपाल चैम्बर ऑफ कॉमर्स के राजकुमार गुप्ता ने कहा कि अब लोगों को ब्रांडेड घड़ी और चश्मे के लिए बाहर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

मौके पर एबीएम सुमित गुप्ता, एसोसिएट मैनेजर ऐश्वर्या रॉय, मार्केटिंग विक्रमजीत सिन्हा, सुभाष अग्रवाल, शंकर मित्तल, कृष्णा झुनझुनवाला, गणेश धनोठिया, ज्योति राज, पंकज बरनवाल, प्रो. चंद्रमा सिंह, आलोक श्रीवास्तव, सैफुल आजम, चंदन सिंह, बैंक ऑफ बड़ौदा के प्रबंधक राजीव रंजन, पीएनबी के प्रबंधक संतोष कुमार, प्रो. सच्चिदानंद सिंह, हरीश खत्री, प्रो. रघुनाथ चौरसिया, प्रो. सुरेश प्रसाद, डॉ. हजारी प्रसाद, हरिमोहन भगत, चंदन सिंह, रजनीश प्रियदर्शी, नरमेदश्वर तिवारी, संतोष पांडेय समेत बड़ी संख्या में रक्सौल और वीरगंज के गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!