Wednesday, October 2

पुलिस व कम्पनी के सँयुक्त छापेमारी में ट्रांसपोर्ट में 132 पीस नकली तुफान पंखा बरामद!


रक्सौल।( vor desk )।सीमावर्ती बाजार में नकली तूफान पंखा की बिक्री धड़ल्ले जारी है।इस सूचना पर कम्पनी के प्रतिनिधियों ने पुलिस बल के साथ एक ट्रांसपोर्ट में छापेमारी की ।जिंसमे कार्टून में पैक नकली तूफान पंखा की बड़ी खेप बरामद हुई।

मिली जानकारी के मुताबिक,शहर के रामेश्वर फल मंडी स्थित ढीलन प्लैट कैरियर ट्रांसपोर्ट में बुधवार को कोलकाता स्थित तुफान कंपनी के जोनल सेल्स ऑफिसर जयदेव दास व रक्सौल थाना के पुअनि राजेश कुमार के द्वारा छापेमारी कर ऊक्त नकली तुफान पंखा की खेप को जब्त किया गया है। तुफान के जोनल सेल्स ऑफिसर श्री दास ने बताया कि सूचना मिली थी कि दिल्ली से तुफान का डुप्लिकेट पंखा रक्सौल में भारी मात्रा में मंगाया गया है।

सूचना के आधार पर पुलिस के सहयोग से उक्त ट्रांसपोर्ट से 33 कार्टून में रखे 132 पीस पंखा बरामद किया गया है।उन्होंने बताया कि यहां 45 कार्टून पंखा आया था,जिंसमे शेष मार्किट में सप्लाई चला गया है,जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है।आगे बताया कि ओरिजनल पंखे के पैकेट पर थ्री डी होलो ग्राम,प्रिंटेड कार्टून टेप समेत अन्य कई चिन्ह होते है,जिससे यह पता लगे कि ओरिजनल पंखे हैं या नही।उन्होंने बताया कि जो नकली पंखे बरामद हुए,उसमें शंभु एंड ब्रदर्स का होलोग्राफिक लोगों नही था।

वहीं,छापेमारी टीम मे शामिल पुलिस अवर निरीक्षक राजेश कुमार ने बताया कि पंखा को कंपनी के अधिकारी ने नकली बताया है,जिसे ट्रांसपोर्ट से जब्त कर थाना लाया गया है।आवश्यक जांच व कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!