Thursday, October 3

व्यवसाइयों के समस्या निदान के लिए विधायक प्रमोद सिन्हा ने की बैठक!

रक्सौल।(vor desk )।शहर के रामजानकी मन्दिर परिसर में रक्सौल नगर के व्यवसायियों के समस्याओं के निदान को लेकर स्थानीय विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने बैठक किया।

जिसमें व्यवसायियों का आरोप था कि माप तौल विभाग की उदासीनता के चलते बाजारों में व्यवसायियों से बेखौफ अवैध वसूली की जा रही है।

विधायक प्रमोद कुमार सिन्हा ने बताया कि सूचना मिलते ही शहर के व्यवसायियों और माप-तोल के इंस्पेक्टर सुशांत सिंह के साथ बैठक हुई जिसमें समस्याओं के एक-एक पहलू पर चर्चा की गई।
उन्होंने कहा कि व्यवसायियों को आश्वासन दिया कि समस्याओं का समाधान के लिए मैं हर सम्भव प्रयासरत हूँ।

वैट को सरल बनाने का प्रयास किया जा रहा है। लगातार सुधारवादी कदम उठाए जा रहे हैं।

व्यवसायियों के हितों एवं उसकी सुरक्षा के लिए हर संभव समस्या का समाधान किया जाएगा। व्यवसायियों को बेवजह परेशान करनेवाले अधिकारियों की शिकायत मिलने पर इसकी जांच कराकर दोषी को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

बैठक में विभागीय अधिकारी को निर्देशित किया गया कि जो लोग विभाग के नाम पर ठगी कर रहे हैं,उन्हें चिन्हित कर कार्रवाई सुनिश्चित करें।साथ ही जिन्हें माप तौल लाइसेंस लेना है,रिनवेल करना है,उसके लिए शिविर लगा कर समस्या निदान करें।एक भी रूपया अवैध ढंग से नही दें।

इस दौरान सम्भावना संस्था के सह अध्यक्ष शिवपूजन प्रसाद,भाजपा नगर अध्यक्ष कन्हैया सर्राफ, चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अरुण गुप्ता, चेम्बर ऑफ कामर्स के सचिव आलोक श्रीवास्तव,भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी राजकुमार गुप्ता, पट्रोल पम्प प्रतिनिधि के तरफ से अतीकुर्रहमान, व्यवसाय प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष गणेश धनौटिया , आदापुर विधायक प्रतिनिधि लालबाबू सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!