Friday, October 4

महाराष्ट्र पीएमसी बैंक के स्कैम के मुख्य आरोपी दलजीत सिंह बल नेपाल भागने के क्रम में रक्सौल बॉर्डर से गिरफ्तार!

-रक्सौल बॉर्डर पर इमिग्रेशन विभाग की टीम ने पकड़ा,जांच पड़ताल शुरू

-2019 में 4355 करोड़ का हुआ था घोटाला, EOW -मामले को ले कर
इकनॉमिक्स ऑफेंस विंग आज रक्सौल पहुंचेगी

रक्सौल।( vor desk)।पीएमसी बैंक स्कैम के मुख्य आरोपी को देश छोड़ कर भागने के दौरान रक्सौल बॉर्डर से भारतीय सुरक्षा एजेंसी ने हिरासत में लिया है। 2019 में पीएमसी बैंक में 4355 करोड़ का बैंक घोटाला हुआ था। जिसके मुख्य आरोपी बैंक के डायरेक्टर दलजीत सिंह बल थे। इस बैंक स्कैम की जांच महाराष्ट्र EOW जाँच कर रही थी। और इस मामले में दलजीत सिंह बल को तलाश की जा रही थी। लेकिन दलजीत सिंह बल लगातार जांच एजेंसी को चकमा देकर फरार हो रहा था।

यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करें और पढ़े पूरी ख़बर

नीरव मोदी एवं विजय माल्या की तरह देश छोड़कर नेपाल के रास्ते कनाडा भगाने के फिराक में था। महाराष्ट्र से रक्सौल बॉर्डर तक बड़ी आसानी से पहुंच गया । लेकिन नेपाल प्रवेश करने से 200 मीटर पहले ही इमीग्रेशन विभाग ने पीएमसी बैंक के डायरेक्टर दलजीत सिंह बल को हिरासत में ले लिया है। इमिग्रेशन विभाग ने मुंबई EOW विभाग को सूचना दे दिया है। मुख्य अभी दलजीत सिंह बल को रक्सौल थाना में रखा गया। सूत्रों की माने तो EOW की टीम पटना पहुँच चुकी है।
इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ नही बोलने से बच रहे है।जबकि,दलजीत सिंह बल से पूछ ताछ होने की वजह से उनका पक्ष सामने नही आ सका है।( रिपोर्ट:गणेश शंकर )

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected , Contact VorDesk for content and images!!